सेक्स स्कैंडल -प्रज्ज्वल रेवन्ना 35 दिन बाद भारत लौटे !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


कतिथ सेक्स स्कैंडल का आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना गिरफ्तार हो गया हैं। 35 दिन तक फरार रहने के बाद बेंगलुरु पुलिस ने उसे एयरपोर्ट से ही अरेस्ट कर लिया। पिछले एक महीने से रेवन्ना जर्मनी में बैठा हुआ था। वो पुलिस से बचने कि फ़िराक में था। लेकिन जैसे ही उसके खिलाफ नोटिस जारी हुआ बचने के रास्ते बंद हो गए। अब गुरूवार देर रात पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया और आज शुक्रवार को उसकी कोर्ट में पेशी होने वाली हैं।

एसआईटी कि टीम ने प्रज्ज्वल रेवन्ना को किया गिरफ्तार – प्रज्ज्वल रेवन्ना के एयरपोर्ट पर लैंड करने के कुछ दिन मिंट बाद ही एसआईटी कि टीम ने उन्हें अरेस्ट कर लिया वो बीते 24 अप्रैल को ही बेंगलुरु से जर्मनी भाग गया था।

प्रज्ज्वल रेवन्ना का होगा मेडिकल टेस्ट – प्रज्ज्वल रेवन्ना का गिरफ्तार किये जाने के बाद आज शुक्रवार 31 मई को मेडिकल टेस्ट के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया जाएगा।

मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश होंगे -रेवन्ना
सेक्स स्कैंडल और यौन शोषण के आरोपी प्रज्ज्वल रेवन्ना को 24 घंटे के भीतर मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश भी होना हैं। यहाँ पर पुलिस कस्टडी कि मांग करेगी।

सआईटी प्रज्ज्वल रेवन्ना कि १४ दिनों कि कस्टडी कि मांग कर सकती हैं -रिपोर्ट के मुताबिक़ एसआईटी प्रज्ज्वल रेवन्ना को 14 दिनों कि कस्टडी कि मांग कर सकती हैं हालाँकि ,सामान्य तौर पर कोर्ट 7 से 10 दिनों की ही कस्टडी देती हैं।

हासन सीट से लोकसभा उम्मीदवार -26 अप्रैल को हासन सीट पर वोटिंग होने से पहले ही हासन में प्रज्ज्वल रेवन्ना से जुड़ा अश्लील वीडियो वायरल होने लगा था।

रेवन्ना पर आरोप क्या लगे – इस मामले में रेवन्ना सबसे पहले तब फंसा था। जब उसकी घर की नौकरानी ने ही उस पर और उसके पिता पर यौन शोषण का गंभीर आरोप लगा दिया था। इसके ऊपर कुछ ऐसे कतिथ वीडियो भी सामने आए जिसमे रेवन्ना की मुश्किलें को कई गुना बढ़ा दीया इस केस की वजह से बीजेपी चुनावी मौसम में बैकफुट पर आ गई क्योकि कर्णाटक में जीडीएस का उसके साथ गठबंधन था।

रेवन्ना केस पर होती पॉलिटिक्स
वैसे चुनाव में भी रेवन्ना का ये स्कैंडल बड़ा मुद्दा बन चूका हैं। विपक्ष द्वारा सीधे पीएम मोदी और बीजेपी पर हमला किया गया। और राहुल गाँधी ने इस केस को सीधे -महिला सुरक्षा से जोड़ दिया था। उन्होंने अपनी हर रैली में प्रमुखता ही इसेमुद्दे को उठाया।

प्रज्ज्वल की माँ को भी नोटिस -प्रज्ज्वल की माँ भवानी रेवन्ना की पुताच के लिए नोटिस जारी किया हैं। एसआईटी ने उन्हें १ जून को होलेंसीपुर स्थित उनके घर पर उपस्थित होने को कहा हैं। इस मामले में प्रज्ज्वल की गिरफ्तार किया गया था। बाद रेवन्ना को जमानत पर रिहा कर दिया था।