उत्तरकाशी – गंगोत्री हाइवे पर बस 60 फिट नीचे गिरी !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • गहरी खाई में त्रितयत्रियो से भरी बस गिरने से 3 कि मौत।
  • दुर्घटना में करीब 26 यात्री घायल।
  • गंगोत्री से उत्तरकाशी लौट रहे थे सभी।

मंगलवार देर रात करीब 9 बजे गंगोत्री पर गंगनानी के समीप यात्रियों से भरी बस दुर्घटनाग्रस्त होकर 20 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। गंगोत्री से दर्शन कर वापस उत्तरकाशी लौट रही बस में कुल 29 यात्री थे। हादसे की सूचना पर पुलिस एसडीआर एफ,एनडीआरएफ ,वन फायर ,आपदा प्रबंधन क्यूआरटी व राजस्व विभाग की टीम घटनास्थल पर पहुंची। टीमों ने कड़ी मशक्क्त कर यात्रियों को निकाला।

गंभीर रूप से घायल वाहन चालक को एम्स रेफर किया गया हैं। जिला अस्पताल में भी डीएम बिष्ट रात में घायल यात्रियों का हालचाल जानने पहुंचे। लेकिन इसी बीच घायल तीन यात्रियों ने हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। बताया जा रहा हैं कि बस में यूपी ,दिल्ली , मुंबई आदि विभिन्न राज्यों के यात्री सवार थे और बस दुर्घटनाग्रस्त में तीन कि मौत हुई हैं। 26 लोग घायल हुए हैं। जिलाधिकारी डॉक्टर मेहरबान सिंह बिष्ट ने रेस्क्यू टीमों को तेजी से अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

पुलिस के अनुसार -चालक ढलान में बस के ब्रेक नहीं लगने कि बात कही हैं। ड्राइवर ने बस को रोकने के प्रयास किए। लेकिन बस खाई में जा गिरी। गनीमत रही कि सड़क से नीचे पेड़ पर बस अटक गई । इससे बड़ा हादसा होने से टल गया।