गुप्तांग -आँखों -मुँह से खून बह रहा था ,कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ दरिंदगी

  • कोलकाता में गैंगरेप सड़कों पर प्रदर्शन
  • कोलकाता में निर्भया कांड जैसा डॉक्टर से दरिंदगी
  • कोलकाता रेप कांड जैसी बर्बता आंखों और मुंह से खून बह रहा था
  • कोलकाता में लेडी डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद हत्या
  • अस्पताल में महिला डॉक्टर का रेप के बाद हत्या
  • कोलकाता में ट्रेनिंग डॉक्टर रेप केस
  • कोलकाता आरजी कार मेडिकल कॉलेज में डॉक्टर महिला के साथ रेप

पश्चिम बंगाल के कोलकाता के आरजी कार मेडिकल कॉलेज में एक ट्रेनी डॉक्टर से हुई दरिंदगी ने हर किसी को हिलाकर रख दिया। लेडी डॉक्टर से पहले रेप किया गया फिर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी गई। मेडिकल कॉलजे एन्ड हॉस्पिटल में महिला का अर्धनग्न शव मिलने से राज्य में राजीनीतिक पारा भी गर्म हो गया हैं। पुलिस ने बताया की शव के गुप्तांग से खून बह रहा।

पुलिस ने इस मामले में रेप का मामला दर्ज किया
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह निश्चित रूप से आत्महत्या का मामला नहीं है महिला की यौन उत्पीड़न के बाद हत्या की गई थी। चार पन्नों की रिपोर्ट के अनुसार महिला के गुप्तांग से खून बह रहा था और शरीर के अन्य हिस्सों में चोट के निशान थे। रिपोर्ट में कहा गया है कि उसकी दोनों आंखों और मुंह से खून बह रहा था चेहरे और नाखून पर चोट के निशान थे पीड़िता के पेट ,बाएं पैर गर्दन , दाएं हाथ अनामिका और… होठों पर भी चोट के निशान थे।

इस मामले में पुलिस ने शुक्रवार 9 अगस्त को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर अस्थाई कर्मचारी संजय राय को गिरफ्तार किया। स्थानीय पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है।

पिता के परिवार से ममता बनर्जी ने की बात –
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने पीड़िता के माता-पिता से बात की। परिवार ने उनसे मामले की निष्पक्ष जांच का अनुरोध किया। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है । इस मामले की जांच के लिए बंगाल पुलिस ने एक सीट का भी गठन किया है। शुरुआती पासपोर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में यौन उत्पीड़न और हत्या की बात सामने आई है दो महिला गवाह और महिला की मां पोस्टमार्टम के दौरान मौजूद थी । जिस कैमरे में रिकॉर्ड किया गया। कोलकाता पुलिस के एक अन्य वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि अपराध सुबह 3 से 6 बजे के बीच हुआ।

अस्पताल की एक चिकित्सक ने नाम नहीं उजागर करने की शर्त पर कहा , उन्होंने रात करीब 2:00 बजे अपने जूनियर्स के साथ भोजन किया। इसके बाद वह सेमिनार रूम में चली गई चुकी वहां कोई अलग से आराम करने के लिए कमरा नहीं है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि शव के गाल ,नाक ,होठो भौंवों के बीच और गर्दन पर खरोच पर निशान है। इन निशानों से पता चलता है कि वह संघर्ष हुआ था उन्होंने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पुलिस को यह समझने में मदद मिलेगी क्या उसके साथ यौन उत्पीड़न हुआ था और उसकी हत्या कैसे की गई।