बंथरा में बुजुर्ग किसान की हत्या ,परिजनों ने रोड जाम किया

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र स्थित नानमऊ गांव में बदमाशों ने एक बुजुर्ग युवक की पीट -पीटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद गांव में सनसनी फैल गई। परिजनों का आरोप हैं कि कुछ बदमाशों ने सोमवार रात गांव में ही की थी। उन्ही ने इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने सभी घटनाओ में चोरी की रिपोर्ट दर्ज की थी। पुलिस की लापरवाही से नाराज ग्रामीणों ने बुधवार सुबह सड़क पर शव रखकर रोड जाम कर दिया मौके पर पुलिस बाल तैनात हैं।

बंथरा थाना क्षेत्र के नाम मऊ निवासी मखोले 70 गांव में के सुनील कुमार सहित कुछ लोगों के साथ वाराणसी काशी विश्वनाथ के दर्शन करने के लिए गए थे इसी रात में खोल के घर में बदमाशों ने उनके परिजनों को बंधक बनाकर लूटपाट की थी इस घटना में मकोल के बेटे पप्पू ने सुनील के चचेरे भाई संजय कुमार वह जितेंद्र सहित कुछ लोगों के खिलाफ नाम जाट तारीख दिए जिस पर पुलिस आरोपियों को थाने लाकर छोड़ दिया था

आरोप है कि थाने से बाहर निकलते ही आरोपियों ने मृतक मखोले के बेटे पप्पू को उसके घर में मर्डर करने कि धमकी दी थी। मृतक के बेटे पप्पू ने पुलिस को तहरीर दी कि आरोप लगाए की तीर्थ यात्रा से वापस लौटने के दौरान लूटपाट की घटना के आरोपी संजय कुमार का चचेरा भाई सुनील मंगलवार की देर शाम उनके पिता का सामान लेकर घर पहुंचा और बताया कि वह रास्ते में ही है लेकिन उसके पिता घर नहीं पहुंचे सुबह सुनील घर आया और उसने बताया कि उसके पिता का शव जंगल में पड़ा है जाकर ले आए।

ग्रामीणों ने पुलिस पर आरोप लगाया कि लूट कि घटना में शामिल नामजद व्यक्तियों के खिलाफ तहरीर देने के बाद भी पुलिस ने कार्रवाई नहीं कि गुस्साए लुटेरों ने मखोले कि हत्या कर दी हैं। वही परिजन करीब तीन घंटे तक प्रदर्शन किया सड़क पर शव रखकर मोहन रोड जाम कार दिया। विधायक राजेश्वर सिंह ने फोन कर लोगो को समझाया इलाके के लोगो का कहना हैं कि लगातार आपराधिक घटनाए हो रही हैं और पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही हैं।