लखनऊ – नीलकंड स्वीट्स की मिठाई खाने से महिला जज बेहोश हुई ,

रीडर टाइम्स न्यूज़

लखनऊ में नीलकंड स्वीट्स की मिठाई खाने के बाद एडीजे मंजुला सरकार की तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद उनके द्वारा मिठाई के मालिक और कर्मचारियों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया। खराब गुणवत्ता की मिठाई बेचने का यह मामला अब जांच के दायरे में।

यहां मामला तब सामने आया जब लखनऊ जिला न्यायालय में तैनात एडिशनल डिस्ट्रिक्ट जज एडीजे मंजुला सरकार ने वहां से खरीदी गई मिठाई खाने के बाद अपनी और अपने परिवार की तबीयत खराब होने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस से की शिकायत के मुताबिक गोमतीनगर विस्तार निवासी एडीजे मंजुला सरकार ने 31 जुलाई को शाम 6:30 बजे विजयखंड स्थित मिठाई की दुकान से 250 ग्राम बूंदी के लड्डू , दो छोटे घेवर ,अंदरसे , समोसे और पानी के बताशे खरीदे। घर पहुंचकर उन्होंने वहां उनकी बहन मधुलिका और नौकरानी अनीता ने लड्डू खाए।

अगले दिन एडीजे जब न्यायालय पहुंची तो उन्हें चक्कर आने और नशा जैसा महसूस हुआ। 3 अगस्त को उनकी हालत और बिगड़ गई। जिससे लंच के बाद वहां अपने विश्राम कक्ष में अचानक बेहोश हो गई उन्हें तत्काल गोमती नगर विस्तार के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने बताया कि उन्हें गैस्ट्रोएटेरिक इंफेक्शन हो गया है। इस इलाज में ६२ ,000 रूपये खर्च हुए। एडीजे ने मंगलवार को गोमती नगर थाने में नीलकंड स्वीट्स के मालिक का कर्मचारियों के खिलाफ केस दर्ज कराया।