असम गैंग रेप मुख्य आरोपी की डूबने से मौत सब दफनाने से किया इंकार

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • असम में गैंगरेप आरोपी ने तालाब में लगे छलांग
  • असम में गैंगरेप के आरोपी की मौत
  • असम गैंगरेप का दरिंदा डूब कर मारा
  • असम गैंगरेप मुख्य आरोपी पुलिस हिरासत से भाग तालाब में कूद कर दी जान
  • तालाब में डूबने से गैंगरेप के आरोपी की मौत क्राइम सीन पर ले जाते वक्त हुआ फरार
  • असम के गैंगरेप कांड की एक आरोपी की मौत
  • असम मुख्य आरोपी की डूबने से मौत
  • तालाब में कूद कर पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश में गई जान

असम में एक नाबालिक लड़की से बलात्कार का मुख्य आरोपी शुक्रवार दे रात पुलिस हिरासत से कथित रूप से फरार हो गया और उसने नगांव जिले के धींग में एक तालाब में छलांग लगा दी जिससे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था। उन्होंने बताया कि आरोपी को क्राइम सीन का पता लगाने के लिए सुबह करीब 3:30 बजे अपराध स्थल पर ले जाया गया था। पुलिस ने बताया आरोपी तफजुल इस्लाम हिरासत से फरार हो गया और तालाब में कूद गया तलाश अभियान शुरू किया गया और करीब 2 घंटे बाद उसका शव बरामद किया गया इस बीच आरोपी के पैतृक घर बोर भेटी के ग्रामीण ने उसके अंतिम संस्कार भाग लेने और गांव के कब्रिस्तान में उसे दफनाने को अनुमति न देने का निर्णय लिया।

नगांव के पुलिस अधीक्षक ने संवाददाताओं को बताया कि शुक्रवार को गिरफ्तार किए गए आरोपी को हथकड़ी लगाकर देर रात करीब 3:30 बजे उसे क्राइम स्थान पर ले जाया गया जहां कथित तौर पर अपराध हुआ था ताकि क्राइम सीन का पता लगाया जा सके डेका ने कहा आरोपी एक पुलिसकर्मी पर हमला कर पुलिस की हिरासत से भाग गया और तालाब में कूद गया।

उन्होंने बताया तलाश अभियान शुरू किया गया है और काफी मशक्कत के बाद शव बरामद किया गया पुलिस ने बताया कि साइकिल से घर लौट रही नाबालिक पर तीन-तीन लोगों ने हमला कर दिया और उसके साथ गैंगरेप के तीन लोग मोटरसाइकिल पर आए और नाबालिक को घेर लिया। उसे घायल व बेहोशी की हालत में एक तालाब के निकट सड़क के किनारे छोड़ दिया दसवीं की छात्रा को बाद में स्थानीय लोगों ने देखा और पुलिस को सूचना दी। इस बीच बोर भेटी के ग्रामीणों ने शनिवार सुबह बैठकर एक युवक द्वारा किया गया अपराध को लेकर तीन निर्णय लिए गांव के एक बुजुर्ग मोहम्मद शाहजहां अली चौधरी ने बताया हमने गांव के कब्रिस्तान में उसे दफनाने की अनुमति नहीं देने उसके जनाजे पर शामिल नहीं होने और उसके परिवार का सामाजिक बहिष्कार करने का फैसला किया। उन्होंने कहा गांव के युवक के अपराध में हमें का शर्मसार कर दिया और हम उसे समुदाय का प्रस्थान में दफनाने की इजाजत नहीं दे सकते।

सीएम ने दिया था कड़ी कार्रवाई का भरोसा –
इससे पहले मुख्यमंत्री हिमत बिस्वा सरमा ने शुक्रवार को कहा था कि दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बराक घाटी के तीन जिलों द्वारा तीन जिलों का द्वारा कर रहे हैं सरमा ने शुक्रवार रात कहा था कि इस तरह के मामलों से निपटने में असम और बंगाल के बीच अंतर है। उन्होंने कहा कि बंगाल में जब महिलाओं पर अत्याचार होता है तो अपराधियों को संरक्षण दिया जाता है और पुलिस संदिग्ध कार्रवाई करती हैं। असम में एक नाबालिक के साथ जघन्य अपराध किया गया आरोपी को तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया है।