पुणे के प्राइवेट कंपनी का हेलीकॉप्टर क्रैश

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • हादसे मैं कैप्टन घायल तीन लोगों की हालत स्थिर है
  • पौंड गांव के पास क्रैश हुआ हेलीकॉप्टर

महाराष्ट्र के पुणे में बड़ा हादसा सामने आया यहां निजी कंपनी का हेलीकॉप्टर क्रैश हो गया। जिसमें चार लोगों के घायल होने की जानकारी मिली। हेलीकॉप्टर जूहू मुंबई से हैदराबाद की और उड़ान कर रहा था। पुणे के पुलिस अधीक्षक पंकज देशमुख ने हाल ही में हुए हेलीकॉप्टर हादसे की जानकारी दी। हेलीकॉप्टर का नाम AW139 है और यह ग्लोबल वेक्ट्रा कंपनी का है। हेलीकॉप्टर जूहू मुंबई से हैदराबाद की ओर उड़ान कर रहा था। इस हादसे में चार लोग घायल हुए। जिनमें सभी की हालत स्थिर बताई जा रही उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया। उनका इलाज जारी है

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसा पुणे के ऐसे इलाके में हुआ जहां अत्यधिक बारिश होती है फिलहाल हादसे के कारणों का पता नहीं लग सका है।

कैप्टन घायल तीन लोगों की हालत स्थिर पुणे ग्रामीण पुलिस के एसपी पंकज देशमुख ने कहा कि हेलीकॉप्टर में सवार चार लोग में से कैप्टन घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया बाकी तीन लोगों की हालत स्थिर है।

हेलीकॉप्टर में सवार चार लोगों में से एक आनंद कैप्टन को निकटतम अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। बाकी तीन यात्री दीर भाटिया ,अमरदीप सिंह, और एसपी राम की हालत स्थिर और उन्हें प्राथमिक उपचार दिया जा रहा है। प्राथमिक प्रशासन और राहत दल मौके पर पहुंच गए हैं और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

यह हादसा जिस वजह से हुआ और उड़ान के दौरान क्या तकनीकी खामी है इस पर अभी कोई स्पष्ट जानकारी नहीं मिली है हालांकि विमान विभाग के अधिकारियों ने दुर्घटना स्थल का निरीक्षण शुरू कर दिया और मामले की पूरी जांच के बाद ही सही कारण सामने आ पाएगा इस दुर्घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई है और स्थानीय लोग भी घटनास्थल के आसपास जमा हो गए हैं प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने और राहत कार्यों में सहयोग करने की अपील की है।