महाराष्ट्र में मेडिकल स्टूडेंट से रेप

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • महाराष्ट्र के रत्नागिरी में छात्र के साथ रेप
  • ट्रेनिंग नर्सिंग छात्रा से रेप केस रत्नागिरी में घटना के बाद आक्रोश
  • महाराष्ट्र के रत्नागिरी में अब नर्सिंग स्टूडेंट से दरिंदगी

कोलकाता में डॉक्टर के साथ दरिंदगी के बाद कत्ल और बदलापुर में बच्चियों के यौन पीड़न की घटना पर देश भर में गुस्से का माहौल है। इन दोनों मामलों में हाई कोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट तक सुनवाई चल रही है। इसी बीच महाराष्ट्र के रत्नागिरी में एक नर्स के साथ रेप का मामला सामने आया। इस घटना से महाराष्ट्र में लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है। बड़ी संख्या में नर्से सड़क पर उतर आई और आरोपी को फांसी दिए जाने की मांग कर रही है। नर्सिंग की ट्रेनिंग लेने वाली 19 साल की छात्रा ने घर लौटने के लिए एक ऑटो बुक किया था। इस ऑटो वाले ने ही उसके साथ दरिंदगी की नर्सिंग ने इसकी विरोध में प्रदर्शन किया और आरोपियों को फांसी देने की मांग की है।

पुलिस के मुताबिक , नर्सिंग छात्र रत्नागिरी के चंपक मैदान में बेहोशी की हालत में मिली पुलिस ने पीड़िता को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया इस घटना के बाद रत्नागिरी में माहौल तनावपूर्ण हो गया है।

पुलिस का कहना है शुरुआती जांच के अनुसार …ऑटो चालक ने नर्स को पानी पीने का ऑफर दिया था छात्रा ने पानी पिया तो वह बेहोश हो गई। इसी वजह से हो सकता पानी में कुछ नशीला पदार्थ मिला हुआ था इसके बाद वह ऑटो चालक छात्र को एक सुनसान जगह पर ले गया जहां उसने वारदात को अंजाम दिय। होश आने के बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को जानकारी दी फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। और एक सीसीटीवी फुटेज भी उनके हाथ लगा है। इस फुटेज में दिखता है कि छात्र ऑटो में बैठकर जा रही थी। इससे ऑटो चालक के पकड़े जाने की उम्मीद है।