नगर पंचायत सुकरौली में चेयरमैन के अगुवायी में चलाया गया , सफाई अभियान

रीडर टाइम्स न्यूज़
अजय पाण्डेय

दुकानदारों को डस्टविन देकर समझाया गया की आप अपना कचड़ा डस्टविन में रखे और नगर पंचायत की कचड़ा गाड़ी आने पर उसी में डाले। राजनेति कश्यप, नगर पंचायत अध्यक्ष सुकरौली

आज नगर पंचायत सुकरौली में विशेष स्वच्छता अभियान को लेकर नगर पंचायत सुकरौली अध्यक्ष राजनेति कश्यप व ईओ ने नगर के नेहरू इंटर कालेज से लेकर पूरा नगर भ्रमण करते हुए सभी दूकानदारो को कूड़ा रखने के लिए डस्टबिन व नोटिस देकर बताया कि आप सभी अपना कूड़ा कचरा डस्टबिन में रखे।आप सभी के स्वच्छता से ही नगर स्वच्छ व सुंदर बनेगा।कूड़ा सड़क पर फेंकने पर जुर्माना की कार्रवाई की जाएगी। चेयरमैन राजनेति कश्यप के अगुवायी में विशेष सफाई अभियान के तहत वार्ड नं० 5 सरदार पटेल नगर में सफाई किया गया। और दुकानदारों को डस्टविन देकर समझाया गया की आप अपना कचड़ा डस्टविन में रखे और नगर पंचायत की कचड़ा गाड़ी आने पर उसी में डाले ! और 15 दिन 15 वार्ड में क्रमशः होना तय है।

इस अभियान में नगर पंचायत अध्यक्ष राजनेति कश्यप और अधिशासी अधिकारी सर्वेश कुमार श्रीवास्तव के साथ लिपिक अमित सिंह व सभी कर्मचारी गण तथा सभासद कृष्णा जायसवाल, जटाशंकर यादव, गुरुदत्त गिरी, दिग्विजय चौहान, सानू गुप्ता, अमित सिंह, प्रदुमन यादव, रतन पासवान,विजेंद्र शर्मा, आदि लोग मौजूद रहे।