पति को आकर्षित करने के धांसू तरीके…100% काम करेगा ,

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


शादी के बाद व्यक्ति की सेक्स लाइफ में काफी बदलाव हो जाते हैं जो सामान्य होते हैं महिलाएं अक्सर घर में रहकर कामकाज निपटाकर अपने पति का बेसब्री से इंतजार करते हैं लेकिन जब पति घर आते हैं तब या तो उनका मूड खराब होता है या फिर वह काफी थके होते हैं। ऐसे में अगर आप यह सोचती हैं कि अब आपके पति को आकर्षक महसूस नहीं होता या फिर वह सेक्स को इंटरेस्ट नहीं दिखा रहे तो ऐसा कुछ नही। ये बहुत आम बात है अगर आप भी इन बातों को फेस कर रही है। तो आज का लेख ख़ास आपके लिए

करें सेक्स की पहल –
जब भी आप अपने पति के साथ बिस्तर पर होती हैं तो उन्हें अपनी और आकर्षित करने का तरीका यही होता है कि आप सेक्स की शुरुआत करें आप इसके लिए उनका इंतजार ना करें कुछ अलग तरीके से अतरंग होने की कोशिश करें ऐसे करने से आप अपने पति का मूड बदल सकती हैं।

दे सेक्सी मसाज –
जब भी आपके पति का मूड थका हुआ हो या वो सेक्स नहीं कर रहे हैं तो आपके पास एक और बढ़िया तरीका हैं आप उन्हें सेक्सी बॉडी मसाज दे। आपको पता भी नहीं चलेगा कि कैसे आपका पति का मूड बदल जाएगा आप जब भी मसाज करें तो खुद को सेक्सी ड्रेस में तैयार करें। उनके कानों में धीरे-धीरे बातें करें जिससे उन्हें सेक्स की अनुभूति होगी।

अपनी बात को उन तक पहुंचाएं –
बात जब पति को सेक्स के लिए राजी करने की आती है तो यह काम थोड़ा मुश्किल भी हो सकता है आप इसके लिए अपनी बात को उनके कानों में सेक्सी अंदाज में कहे आप यह भी बताएं कि आपका सेक्स को लेकर मूड कैसा है और क्या चाह रही हैं।

बदले कपड़े पहनने का अंदाज –
पुरुषों को सबसे पहले महिलाओं के कपड़े आकर्षित करते हैं आपका पति भी आपके कपड़े देखकर सेक्स के मूड में आ सकते हैं ओपन कपड़े पहनने की कोशिश करें।

उनके साथ ले शावर –
एक साथ शॉवर लेने से सेक्स करने की इच्छा और भी ज्यादा प्रबल हो जाती आप इस दौरान उन्हें किस करें और इसी अंदाज में उन्हें बाथरूम से बेडरूम तक ले जाए आपके पति का मूड काफी हद तक बदल जाएगा।

तो यह है कुछ खास बातें जिनकी मदद से आप अपने पति का मूड बदल कर उन्हें कुछ ही मिनट में सेक्स के लिए तैयार कर सकती हैं। बाकी अगर आपको सेक्स के लिए माहौल भी खुशनुमा बनाना है तो आप अपने बेडरूम को एक सेक्सी अंदाज और भी नहीं खुशबू के साथ डिम लाइट का इस्तेमाल करते हुए सजा सकती है जिसे देखते ही आपके पति का मूड सेक्स के लिए खुद-ब-खुद तैयार हो जाएगा।