लखनऊ में हाईवे पर विधायक के भाई ने की फायरिंग.. कारतूस बरामद हुआ

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

लखनऊ में अयोध्या हाईवे पर चिनहट कस्बे के पास आदर्श ढाबे की पार्किंग एरिया में हवाई फायरिंग से सनसनी फैल गई। बुधवार देर रात लग्जरी कार सवार युवक और उनके सुरक्षा गार्ड्स ने कई राउंड फायरिंग कर दहशत फैला दी। ढाबे पर खाना खा रहे लोगों के बीच भगदड़ जैसी स्थिति मच गई। कार सवार फायरिंग कर भाग निकले। फायरिंग की सूचना पर चिनहट कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। जांच में पुलिस को मौके से खोखे और एक जिंदा कारतूस मिला हैं।

फुटेज में फायरिंग करते दिख कार सवार –
बताया जा रहा है कि बुधवार रात करीब 12:30 बजे आदर्श ढाबे पर कई गाड़ियां लगी थी। इसी बीच काले रंग की फॉर्च्यूनर कार से कुछ लोग उतरे और किसी बात को लेकर कहासुनी होने लगी। विवाद के बाद दोनों गुटों में भिड़ंत हो गई। सरेराह फायरिंग की सूचना पर चिनहट पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में फायरिंग की पुष्टि हुई और मौके से गोलियों के चार खोखे बरामद किए गए। एडीसीपी पूर्वी पंकज कुमार सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज में कुछ लोग फायरिंग करते हुए दिखाई पड़े।

विधायक के भाई पर लगा आरोप –
मारपीट और फायरिंग की घटना में बाराबंकी के एक विधायक का भाई शामिल था। स्थानीय लोगों ने पूछताछ में पुलिस को यह जानकारी दी हैं। पुलिस फुटेज के आधार पर विधायक के भाई के बारे में पता लगा रही है।