दीपिका पादुकोण ने दिया बेटी को जन्म

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • दीपिका ने 8 सितंबर को बेटी को जन्म दिया
  • कॉफी विद करण में नजर आए थे दोनों एक्टर
  • रणबीर कपूर को डेट कर चुकी है दीपिका

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को बॉलीवुड की कुछ सबसे क्यूट जोड़ियां में गिना जाता है। कई सालों तक चली लव स्टोरी के बाद यह कपल साल 2018 में शादी के बंधन में बन गया था और अब 2024 में दोनों ने दो से तीन होने का फैसला किया। बीते रविवार को दीपिका पादुकोण ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया घर में नन्हने मेहमान के आने के बाद अब ख़ुशी का माहौल छाया हैं। दीपिका पादुकोण मम्मी और रणवीर सिंह पापा बन चुके हैं दीपिका पादुकोण का नाम क्योंकि रणबीर कपूर के साथ भी जुड़ा है तो ऐसे में एनिमल फिल्म एक्टर के पुराने बयान भी इस वक्त चर्चा में है।

अब लोग सोशल मीडिया पर दीपिका और रणवीर के बच्चे का रणबीर कनेक्शन निकालने में जुटे हैं बता दे की एक ऐसा वक्त था जब दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर के प्यार में दीवानी थी हालांकि बाद में इनका ब्रेकअप हो गया था।

सोशल मीडिया क्रेज –
रणवीर ने अपने पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह हमेशा से एक बेटी ही चाहते थे। भगवान ने उनकी सुन ली उन्होंने तो अपने होने वाले बच्चे का नाम तक सोचना शुरू कर दिया था। दीपिका पादुकोण शाम को ही मुंबई के एनएच रिलायंस अस्पताल में एडमिट हुई थी। तभी से फैंस को बेसब्री से इस गुड न्यूज़ का इंतजार था आखिरकार वो पल आया तो फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर मिम्स की बाढ़ ही ला दी। कोई ढोलक बजाता तो कोई नगाड़ो से स्वागत करता दिखा। फेन्स के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है।