कानपुर में बारिश से टीम इंडिया की प्रैक्टिस रुकी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
भारत – बांग्लादेश के बीच 27 सितंबर से शुरू हो रहे टेस्ट मैच के लिए अब तक रिकॉर्ड 1 करोड़ 15 लाख रुपए के टिकट बिक चुके हैं।

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ पहले से टेस्ट मैच की दोनों पारियों में बड़ा स्कोर नहीं बना पाए। पहली पारी में 6 और दूसरी पारी में वह 17 रंग बनाकर चार वेलियन लौटे। चेन्नई में फेल होने के बाद वे कानपुर में दूसरे टेस्ट मैच की तैयारी में जुटे लेकिन यहां जसप्रीत बुमराह ने उन्हें जमकर परेशान किया। स्पिनरों के खिलाफ कि वे अच्छी लय नहीं दिख। नेट्स में बुमराह के विराट कोहली को सिर्फ 15 गेंदों में चार बार आउट किया। चेन्नई टेस्ट मैच में वे पहली पारी में पेसर और दूसरी पारी में स्पिनर की गेंद पर आउट हुए थे। अब उनसे उम्मीद है कि दूसरे मैच में बड़ा स्कोर बनाएंगे। लेकिन प्रैक्टिस सेशन में ऐसा नहीं दिखा।

अब यहां की कुल क्षमता आगामी टेस्ट के लिए 26 ,007 पहुंच चुकी है। जबकि पिछले टेस्ट मैच में यह 22. 491 लोगों ने मैच देखा था। भारत – बांग्लादेश टेस्ट का उद्घाटन विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना और यूपीसीए के अध्यक्ष डॉक्टर निधिपति सिंघानिया करेंगे। जबकि ग्रीन पार्क में पहली बार प्रयोग होने जा रही घंटी से मैच की शुरुआत शीघ्र खिलाड़ी करेंगे। गुरुवार सुबह हुई बूंदाबांदी के बाद पिच हुआ पूरा मैदान कर दिया गया।

शहीदों के परिजनों को दिखाया जाएगा मैच –
उन्होंने बताया कि मैच के दौरान शहीदों के परिवार को भी बतौर अतिथि मैच दिखाया जाएगा। ग्रीन थीम के तहत होने जा रहे मैच में मुख्य अतिथियों द्वारा पौधा भी लगाया जाएगा और शहीदों के परिवार द्वारा उनके शाहिद के नाम का पौधा आरोपित किया जाएगा और स्टेडियम में दर्शकों की एंट्री 8:15 बजे से शुरू की जाएगी स्टेडियम के एंट्री गेट पर सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए हैं।