तुर्किए टिकटॉक स्टार कुब्रा अयकुत ने खुद से शादी की.. फिर खुद ही कि खुदकुशी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

तुर्की मशहूर टिकटॉकर कुबरा अयकुत का 26 साल की उम्र में निधन हो गया। कुबरा की मौत एक लक्जरी अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल से गिरने से हुई। खुद से शादी करने वाली तुर्की टिकटॉकर कुबरा अयकुत ने आत्महत्या कर ली। कुबरा की आत्महत्या की खबर से हर कोई हैरान है।

कुब्रा का बिना दूल्हे के शादी का वीडियो खूब वायरल हुआ था। रिपोर्ट्स के मुताबिक कुब्रा ने तुर्की में एक लक्जरी अपार्टमेंट बिल्डिंग के पास में फ्लोर से कूद कर जान दे दी। कुब्रा ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा है।

तुर्की देश की मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक … कुब्रा कि मौत पिछले सोमवार की राजधानी इस्तांबुल के सुल्तानबेली में एक लक्जरी अपार्टमेंट की पांचवी मंजिल थे गिरकर हुई थी। कुब्रा अयकुत उस समय टिकटॉकर कर बन गई थी। जब उन्होंने 2023 में खुद से शादी की थी। उन्होंने कहा था कि ..मुझे अपने लिए कोई योग्य दूल्हा नहीं मिल रहा कुब्रा को टिकटॉक पर 10 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं वही इंस्टाग्राम पर उनके 2 लाख से ज्यादा प्रशंसक है।

टिकटॉकर ने सुसाइड नोट में लिखा दर्द –
उन्होंने सुसाइड नोट में लिखा था कि.. मैं अपनी मर्जी से खुदकुशी कर रही हूं क्योंकि मैं अब और नहीं जीना चाहती हूं फिलिस्टिक का ध्यान रखना मैं अपने जीवन में सभी के लिए अच्छी थी। लेकिन मैं खुद के लिए अच्छी नहीं हो सकी , बताया जा रहा है कि …फ़्लिस्टिक उनके पालतू जानवर का नाम हैं।

वजन बढ़ाने के लिए कर रही थी संघर्ष –
अयकुत टिकटॉकर पर 10 लाख से अधिक और इंस्टाग्राम पर 2 लाख से अधिक फॉलोअर्स है। उन्होंने वजन बढ़ाने के लिए संघर्ष करने के बारे में भी कई पोस्ट किए थे। उन्होंने अपनी आखिरी पोस्ट में लिखा मैंने अपनी ऊर्जा इकट्ठा कर ली है। लेकिन मेरा वजन नहीं बढ़ रहा मेरा हर दिन एक किलोग्राम वजन घट रहा हैं। मुझे नहीं पता कि क्या करूं मुझे तत्काल वजन बढ़ाने की जरूरत है।

इसी बीच ..तुर्की के अधिकारियों ने अयकुत की मौत के आसपास की परिस्थितियों की जांच शुरू कर दी। उसके शरीर का पोस्टमार्टम विश्लेषण किया जा रहा है । खुद के घर पर उनके माता-पिता को उसका अंतिम संस्कार करने के बाद प्रार्थना का आयोजन किया जिसमें तुर्की के कई टिकटॉकर पर इन्फ्लेंसर से शामिल हुए।