एक्टर गोविंदा के पैर में गोली लगी , खुद की रिवाल्वर से मिस हुई फायरिंग

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
बॉलीवुड की गलियारों से बड़ी खबर सामने आई है। एक्टर गोविंदा को गोली लग गई है जिसके बाद उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती किया गया।

जाने माने बॉलीवुड एक्टर और शिव से शिवसेना नेता गोविंद को लेकर एक बड़ी खबर आ रही है अपना रिवाल्वर साफ करते वक्त गोविंद को गोली लग गई। जानकारी के अनुसार यह घटना मंगलवार सुबह की है। सुबह 4:45 पर गोविंद अपने घर से बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे। बाहर जाने से पहले गोविंद अपना लाइसेंसी रिवाल्वर साफ कर रहे थे लेकिन गलती से अपना ही रिवाल्वर मिस फायरिंग हो गया गोविंदा के घुटने पर गोली लगी है। उनके हाथ में रिवाल्वर छूट जाने के गिरने से यह हादसा हुआ। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी।

सूत्रों के मुताबिक जिस वक्त गोविंदा के साथ यह हादसा हुआ उनकी पत्नी सुनीता घर पर मौजूद नहीं थी। गोविंदा की मैनेजर शशि सिंह के मुताबिक अभिनेता सुबह कोलकाता के लिए रवाना हो रहे थे। शशि सिंह उस वक्त एयरपोर्ट पर थे गोविंदा ने उनसे कहा कि आप बोर्डिंग करो हम भी पहुंच रहे हैं गोविंद घर से निकल रहे थे अचानक रिवाल्वर उनके हाथ से फिसल गई और मिस फायर हुआ गोली उनके पैर में लग गई गोविंदा के मैनेजर शशि सिंह के मुताबिक गोविंदा अब खतरे से बाहर है।

क्या कह रहे हैं डॉक्टर –
गोविंद को अभी आईसीयू में रखा गया है गोली लगने के कारण उनका बहुत ज्यादा खून बह गया है हालांकि डॉक्टरों ने बुलेट निकाल दी है। लेकिन हालात अभी स्थिर बनाए जा रहे है डॉक्टर का कहना है कि अभिनेता दो तीन दिन अस्पताल में रहेंगे।

गोविंदा ने हादसे के बाद अस्पताल से बयान जारी किया उन्होंने डाक्टर व प्रशंसकों का आभार व्यक्त करते हुए कहा नमस्कार , प्रणाम मैं गोविंद.. आप सभी का आशीर्वाद और बाबा का आशीर्वाद। गोली लगी थी लेकिन गुरु की कृपा से गोली निकाल दी गई है आप सभी की प्रार्थनाओं के लिए आप सभी का धन्यवाद व आभार।