अमेठी में सरकारी टीचर पत्नी और दो बेटियों की हत्या

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

अमेठी में सरकारी टीचर समेत पूरे परिवार को गोली मार दी गई गुरुवार शाम बदमाशों ने घर में घुसकर अंधा दूध फायरिंग कर दी। गोली लगने से टीचर सुनील कुमार उनकी पत्नी और पांच और डेढ़ साल की बेटियों की मौत हो गई।

  • इश्क के चक्कर में कांड अमेठी में फैमिली मर्डर
  • अमेठी में भयावह हत्याकांड
  • प्रेम प्रसंग में हुआ अमेठी का हत्याकांड
  • अमेठी में टीचर परिवार हत्याकांड में बड़ा खुलासा

अमेठी में दलित शिक्षक और उसके परिवार की हत्या के मामले में एक नया मोड़ सामने आया। जांच में पता चला कि आरोपी चंदन वर्मा की मृतक महिला से जान पहचान थी और दोनों की वीडियो कॉल की पुष्टि हुई है घटना के दिन चंदन वर्मा मंदिर के दर्शन के बाद शिक्षक के घर पहुंचा और पूरे परिवार पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर उनकी हत्या कर दी। मामले की जांच में यह भी सामने आया कि आरोपी ने घटना से पहले अपने फोन के स्टेटस पर संदेश डाला था। जिसमें लिखा था कि… आज पांच हत्याएं होगी इसके बाद वह खुद आत्महत्या करना चाहता था। लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। शिक्षक सुनील कुमार की पत्नी से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी चंदन वर्मा पर शक की सुई घूम गई है।

मृतक पूनम की मां ने लगाया चंदन वर्मा पर आरोप –
18 अगस्त को दर्ज कराए मुकदमे के बाद वह बेटी पूनम के साथ मां-बाप और सुनील को भी धमका रहा था की सुलह कर लो नहीं तो मैं कुछ भी कर दूंगा। चंदन बेटी की गंदी फोटो भेजता था और ब्लैकमेल कर परेशान करता था।

मृतिक टीचर के पिता का बयान –
सुनील कुमार के पिता रामगोपाल ने कहा कि , हत्यारे का भी वही हर्ष होना चाहिए जो मेरे परिवार का हुआ है जिस तरह मेरा बेटा चला गया हत्यारे को भी जाना चाहिए। वह मेरे घर का इकलौता कमाने वाला था फिलहाल रामगोपाल की शिकायत पुलिस ने सुनील पत्नी पूनम और उनकी दो बेटियों की हत्या के आरोप में रायबरेली निवासी चंदन वर्मा पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।