रतन टाटा की तबीयत ठीक है कहा – मैं रूटीन जांच के लिए अस्पताल आया हूँ

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
किसी गंभीर बीमारी के चलते मुंबई के बीच कैंडी अस्पताल में भर्ती होने की खबरों को 86 वर्षीय उद्योगपति रतन टाटा ने अफवाह बताया और कहा कि यह घबराने की कोई बात नहीं है

मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट रतन टाटा मुंबई के बीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं जानकारी के मुताबिक रविवार देर रात तबीयत खराब होने के बाद उन्हें यहां भर्ती कराया गया। इस बीच 86 साल के रतन टाटा की तरफ से एक बयान जारी कर बताया गया कि उनकी तबीयत ठीक है चिंता की कोई बात नहीं है।

खबरों को बताया कोरी अफवाह –
रतन टाटा ने अस्पताल के आईसीयू में भर्ती कराई जाने की खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए अपने अस्पताल पहुंचने के बारे में बताया उन्होंने लिखा में अपने स्वास्थ्य के बारे में हाल ही में जारी अफवाहों से अवगत हूं। और सभी को आश्वस्त कराना चाहता हूं कि यह सारे दावे निराधार हैं उन्होंने किसी भी गंभीर बीमारी के कारण मुंबई के अस्पताल में भर्ती कराया जाने की खबरों को अफवाह बताया है।

गौरतलब है कि ऐसी खबरें आई थी कि रतन टाटा की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें मुंबई के बीच कैंडि अस्पताल ले जाया गया। बताया गया था कि …उन्हें रविवार देर रात आईसीयू में भर्ती कराया गया हालांकि रतन टाटा ने खुद बयान जारी कर स्थिति साफ कर दी है।