16 साल के इंतजार के बाद : प्रीति जिंटा के हिस्से आखिरकार आ गई ट्रॉफी

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

प्रीति जिंटा के हिस्से आखिरकार ट्रॉफी आ ही गई हैं। उनके मालिकाना हक वाली सेट लूसिया किंग्स ने कैरिबियन प्रीमियर लीग – 2024 का खिताब अपने नाम कर लिया है। सीपीएल के फाइनल में सेट लूसिया ने गयाना अमेजन वॉरियर्स को मात दी। प्रीति जिंटा के 16 साल से चले आ रहे ट्रॉफी के इंतजार को खत्म कर दिया …

  • प्रीति जिंटा के खाते में आई पहले ट्रॉफी
  • पंजाब किंग्स नहीं तो सेट लूसिया किंग्स सही प्रीति जिंटा की टीम ने आखिरकार जीती ली पहले ट्रॉफी

प्रीति जिंटा साल 2008 में पंजाब किंग्स की मालकिन बनी। यह टीम 16 साल में अब तक एक भी बार चैंपियन नहीं बनी। लेकिन प्रीति की दूसरी T20 टीम सेट लूसिया किंग्स ने कैरिबियन प्रीमियर लीग का खिताब जीतकर प्रीति का सपना पूरा कर लिया हैं। ये पहला मौका है जब प्रीति जिंटा की टीम कोई T20 लीग जीती है।

बेशक सेट लूसिया ने खिताब जीतकर प्रीति का सपना सच कर दिया लेकिन दिग्गज बॉलीवुड अभिनेत्री को और भी ज्यादा खुशी होगी अगर उनकी पंजाब किंग्स आईपीएल खिताब जीत जाए। पंजाब का प्लेआफ के लिए क्वालीफाई करना भी मुश्किल लग रहा है। टीम ने आईपीएल 2025 के लिए वोटिंग को नियुक्त किया है। देखना होगा कि वह बतौर कोच पंजाब को पहला खिताब दिला पाते हैं या नहीं।

प्रीति जिंटा की नई उम्मीद –
सेट लूसिया किंग्स की जीत से यकीनन प्रीति जिंटा खुश हुई होगी और अब उन्हें उम्मीद आईपीएल 2025 में पंजाब किंग्स से भी ऐसे ही प्रदर्शन की होगी…

सेट लूसिया ने फाइनल में गयाना अमेजन वॉरियर्स को हराया। गयाना की टीम पहले बल्लेबाज करने उतरी और उन्होंने 20 ओवर में आठ विकेट खोलकर केवल 138 रन बनाए। टीम के लिए सबसे ज्यादा देवें प्रेटोरियस के बल्ले से निकले काफ डु प्लेसिस की कप्तानी वाली सेट लूसिया किंग्स ने खराब शुरुआत के बावजूद मैच अपने नाम किया। 10 ओवर के बाद टीम का स्कोर 4 विकेट पर 51 रन यहां से अनुभवी रोस्टन चेस ने आरोन जोंस के साथ मिलकर टीम को जीत दिला दी।