जली हुई फॉर्च्यूनर कार में मिला प्रॉपर्टी डीलर का शव

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
ग्रेटर नोएडा में बीती रात फॉर्च्यूनर कार में आग लगने से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है कार एक जंगल में मिली फिलहाल पुलिस से जांच में जुट गई है ….

ग्रेटर नोएडा में जली फॉर्च्यूनर कार में शव मिलने की पहचान होगी माता का नाम संजय यादव है और गाजियाबाद में प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता था संजय के परिजनों के अनुसार पैसों के लेनदेन में यह हत्या की गई है फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है हत्या का असल कारण अभी तक सामने आया है दो लोगों को हिरासत में लिया गया उनसे पूछताछ की जा रही है।

थाना दादरी पुलिस द्वारा मृतक के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है परिजनों ने बताया कि मृतक अपने घर गाजियाबाद से साइट पर जाने के लिए निकला था। थाना दादरी पुलिस द्वारा फार्मेसी की रिपोर्ट को मौके पर बुलाकर घटना स्थल का निरीक्षण कराया गया।

दरअसल गाजियाबाद के नेहरू नगर का थर्ड 108 नंबर मकान में रहने वाले संजय यादव कश्यप उनकी ही ब्लैक फॉर्च्यूनर में जली अवस्था में ग्रेटर नोएडा के कोर्ट पुल के पास है नगला में शुभ गांव से बरामद हुआ पुलिस जब वहां पहुंचे तो कार में आग लग चुकी थी।

उधर , गाजियाबाद निवासी संजय यादव की हत्या की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया परिजनों का कहना है कि संजय की किसी से कोई रंजिश नहीं थी उन्होंने बताया की हत्या की वजह 50000 का लेनदेन जो कि संजय ने आरोपियों को उधार दे रखे थे। यही नहीं आरोपियों ने संजय की हत्या करने के बाद उनकी कीमती आभूषण भी निकाल लिए गए। हत्या के बाद शव को जलाने के दौरान आरोपी खुद भी झुलस गए । और इस कारण मौके से भाग निकले।