सात बच्चों को छोड़कर प्रेमी के साथ भाग गई – पति बाहर रहकर प्राइवेट जॉब करता है

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क
मां के घर न लौटने पर बच्चों ने रोना शुरू कर दिया जिसके बाद बुआ बच्चों को लेकर कोतवाली पहुंची जहां बच्चों ने मां को तलाशने की गुहार लगाई …

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से झारखंड हैरान करने वाली घटना सामने आई जहां 7 बच्चों की मां प्रेमी के साथ फरार हो गई। महिला अपने सातों बच्चों को घर पर छोड़कर गई। जब बच्चों को इसकी जानकारी हुई तो वह बुआ के साथ थाने पहुंच गए बच्चों ने पुलिस से माँ को तलाशने की गुहार लगाई। फिलहाल पुलिस जांच पड़ताल में जुड़ गई है। घटना इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है।

पूरा मामला कन्नौज जिले के गुरसहायगंज कोतवाली क्षेत्र के गांव का है। यहां रहने वाला 40 वर्षीय एक शख्स बाहर रहकर नौकरी करता है। उसकी पत्नी अपने साथ बच्चों के साथ गांव में रह रही थी। बताया जा रहा था कि इसी दौरान पत्नी का प्रेम प्रसंग गांव के किसी युवक के साथ हो गया। पत्नी मौका पाकर अपने प्रेमी के साथ भाग गई। जब महिला घर नहीं लौटी तो बच्चे परेशान हो गए और उन्होंने मामले की जानकारी अपनी बुआ को दी जिस पर बुआ सभी बच्चों को लेकर गुरसहायगंज कोतवाली पहुंची। जहां बच्चों ने पुलिस से माँ को तलाशने की गुहार लगाई महिला के सबसे बड़े बेटे की उम्र 13 वर्ष और सबसे छोटी बेटी 2 साल की बताई जा रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि उक्त परिवार की आर्थिक स्थिति बहुत सही नहीं। पति रोजगार के सिलसिले में शहर से बाहर गया हुआ था। इसी दौरान पत्नी ने अन्य युवक के साथ संबंध बनाएं। उधर , खबर मिलते ही फरार हुई महिला का पति गांव वापस आ गया। मामले में उसने पुलिस को प्रार्थना पत्र देते हुए शिकायत दर्ज कराई पति ने गांव की ही एक महिला पर पत्नी को फरार करने में सहयोग करने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेते हुए परिजनों से महिला को जल्द खोजने की बात कही।