सेन्टफ्रांसिस स्कूल लखनऊ के सामने शातिर अपराधियों ने दो भाइयों को मारी गोली , हालत गंभीर

रिपोर्ट : मंजू गुप्ता ,रीडर टाइम्स

लखनऊ : आज लखनऊ के हजरतगंज इलाके में बड़ी घटना घटी . जहाँ दो बाइक सवार अपराधियों  ने सेंटफ्रांसिस स्कूल के पास दो भाइयों पर ताबड़तोड़ गोलियों से फायरिंग कर दी . इस घटना से पूरा शहर दहशत में है क्योकि हजरतगंज इलाका भीड़ भाड़ वाला इलाका है . सरेआम इस तरह गोलियों का चलना कानून व्यवस्था पर ऊँगली उठाता है . घायल व्यक्ति शाहिद जाफरी और उनके छोटे भाई नामवर रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे . खाना खाकर दोनों जब रेस्टोरेंट से निकले तभी उन पर यह हमला हुआ .

बताया जा रहा है कि शाहिद जाफरी के दो गोलियां लगी है और उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है . प्रत्यक्षदर्शी के अनुसार जब शाहिद जाफरी और उनके छोटे भाई नामवर खाना खाकर बाहर निकले तो 10 कदम कि दूरी पर ही गोलियों के चलने की आवाज आई .जब लोग गोली चलने की आवाज की दिशा में भागे तो एक अपराधी गोली से फायर कर रहा था . अपराधी दो थे .दोनों बाइक से थे .जब आस-पास के लोगो ने अपराधियों को पकड़ने की कोशिश की तो उसने लोगो की तरफ भी फायर कर दी और हलवासिया की तरफ भाग निकले . घायल शाहिद जाफरी गोली लगने के बाद एसएसपी ऑफिस की तरफ भागे जहां से उन्हें ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है .

शाहिद जाफरी पर गोली क्यों चलाई गई इसका पता अभी नहीं चल पाया है . गोलीकांड की खबर लगते ही भारी मात्रा में पुलिस बल घटना स्थल पर पंहुचा . पुलिस छानबीन में जुट गई है . शहर में आये दिन इस तरह की घटनाये हो रही है .सी एम योगी आदित्यनाथ हमेशा सुरक्षा व्यवस्था पर अपनी सरकार और पुलिस की पीठ थपथपाते नजर आते है . लेकिन जिस तरह से लखनऊ के हाईटेक इलाके हजरतगंज में ये वारदात हुई उससे लोगो का भरोसा पुलिस और सरकार दोनों पर से उठता जा रहा है . अपराधियों के हौसले दिन प्रतिदिन बुलंद होते जा रहे है और पुलिस अपराधियों के सामने बेबस नजर आ रही है .