पीएम मोदी बोले आने वाला समय होगा शानदार ; भारत ने दो मेड इन इंडिया , वैक्सीन की विकसिंत

 

शिखा गौड़ डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वेस्टर्न डेडिकेटेड फ्रेट कॉरिडोर (डब्ल्यूडीएफसी) के रेवाड़ी-मदार खंड को देश को समर्पित कर दिया। कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री ने इलेक्ट्रिक ट्रैक्शन द्वारा चलने वाली डेढ़ किलोमीटर लंबी दुनिया की पहली डबल स्टैक लॉन्ग हॉल कंटेनर ट्रेन को भी हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल के साथ ही राजस्थान और हरियाणा के राज्यपाल और मुख्यमंत्री भी उपस्थित हैं

आगे आने वाला समय शानदार होगा

नए साल में जब देश का आगाज अच्छा हैं। तो आने वाला समय भी बहुत शानदार व जानदार होगा। क्योकि पिछले 5-6 सालो में बहुत मेहनत करने के बाद अब फलने फूलने लगा हैं। भारत को सभी मोर्चो पर विकास करने के लिए तीन गुनी गति करनी पड़ेगी।

•  मेड इन इंडिया के दो टीको की मंजूरी दी

कुछ दिनों पहले ही भारत ने कोरोना वायरस के दो टीको की मंजूरी दे दी हैं। और इसने भारतीयों को एक नए सिरे से आत्मविश्वास दिया हैं। ये सभी प्रयास व कदम भारत को आत्मनिर्भर भारत बनाने की दिशा में तेजी से आगे बढ़ रहे हैं।

कार्यंक्रम को सम्बोधित करते हुए ड्राइवरलेस मेट्रो का शुभारंभ किया। प्रधानमंत्री ने ये भी कहा की , किसानो के खातों में 18 हजार करोड़ डाला। और अब आने वाला समय शानदार होगा। और तेजी से विकास हो रहा हैं। भारत ने कोरोना की दो मेड इन इंडिया वैक्सीन विकसित किया।