‘रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल’ के लिए पहुंचे – एक्टर Ranbir Kapoor ने बताया अपना ‘टेन इयर प्लान’,

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
एक्टर रणबीर कपूर के लिए साल 2022 काफी अच्छा रहा. गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट से शादी करने के बाद रणबीर की रिलीज, ब्रह्मास्त्र एक बेगा सक्सेस साबित हुई. हाल ही में लगभग एक महीने पहले रणबीर के घर एक नन्ही परी का जन्म हुआ और उन्होंने अपनी बेटी का नाम ‘राहा कपूर’ रखा. बेटी के जन्म के बाद, पहली बार रणबीर कपूर को एक पब्लिक इवेंट में देखा गया. रणबीर सऊदी अरब में हो रहे ‘रेड सी इंटरनैशनल फिल्म फेस्टिवल’ के लिए पहुंचे जहां उन्होंने अपने टेन इयर प्लान के बारे में बात की और हॉलिवुड में काम करने के बारे में क्या सोचते हैं.

रणबीर और आलिया ने 6 नवंबर , 2022 को अपनी बेटी , राहा कपूर को जन्म दिया. बेटी होने के बाद पहली बार रणबीर किसी पब्लिक इवेंट के लिए पहुंचे, जहां उन्होंने कई मुद्दों पर बात की. रणबीर ने बताया कि एक्टिंग के साथ-साथ वो फिल्म डायरेक्शन भी करना चाहते हैं लेकिन क्योंकि वो एक अच्छे राइटर नहीं हैं, उनका काम रुक जाता है. रणबीर ने बेटी के जन्म के बाद यह कहा है कि फिल्म डायरेक्शन उनका एक ‘टेन इयर प्लान’ है और वो उम्मीद कर रहे हैं कि आगे चलकर वो न सिर्फ फिल्म को डायरेक्ट करेंगे बल्कि उसमें एक्टिंग भी करेंगे.

हॉलिवुड में काम करने पर बोले- मैं Alia की तरह :
फिल्म डायरेक्शन पर तो रणबीर ने अपने विहार व्यक्त किये हैं, साथ में, उनसे यह भी पूछा गया कि क्या वो अपनी पत्नी आलिया भट्ट की तरह हॉलिवुड में काम करना पसंद करेंगे या नहीं. रणबीर ने कहा- ‘मैं किसी चीज के लिए मना नहीं करता हूं लेकिन फिलहाल मैं अपने देश में अपनी भाषा में काम करके खुश हूं. मेरे पास जो मौके आ रहे हैं मैं उनसे संतुष्ट हूं. मुझे आलिया की तरह फिलहाल हॉलिवुड में कदम नहीं रखना है.रणबीर ने यह भी कहा कि उन्हें अपनी भाषा में काम करना पसंद है क्योंकि वो उन्हें नैचुरली आता है लेकिन कोई अच्छा मौका उनके पास आएगा तो वो इस बारे में जरूर सोचेंगे.