‘कोई नहीं है घर में – क्या हसि मिला हैं पल , GF ने बुलाया बॉयफ्रेंड को : घरवालों ने जमकर कूटा ,

 

डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़
उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक युवक को तब लड़की के घरवालों ने कूट दिया जब वो उनके घर में चुपचाप घुसने की कोशिश कर रहा था. युवक के मुताबिक, वह लड़की से प्यार करता है और उसने खुद फोन करके उसे अपने घर बुलाया था और कहा था कि घर पर कोई नहीं है, आ जाओ. लेकिन जब वह वहां गया तो उसकी जमकर पिटाई हुई. लड़की के घरवाले बाहर नहीं गए थे बल्कि घर पर थे. लड़के को अब शक है कि कथित गर्लफ्रेंड ने उसको घरवालों के बाहर जाने की झूठी खबर क्यों दी?

लड़की के परिजनों ने की युवक की पिटाई:
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, लड़की के घरवालों ने युवक को चोर समझकर पीट दिया. लड़के ने बताया कि उसके पास रात में गर्लफ्रेंड का फोन आया और उसने कहा कि घर पर कोई नहीं है, तुम आ जाओ. इसके बाद वह जब लड़की के घर पहुंचा और घर के अंदर दाखिल होने लगा तो लड़की के भाइयों ने उसको चोर समझकर पकड़ लिया और कूटने लगे.

युवक ने सुनाई आपबीती:
हालांकि, मारपीट के शोर-शराबे से आस-पड़ोस के लोग भी इकट्ठा हो गए और उन्होंने किसी प्रकार से मामले को शांत कराया. इसके बाद युवक ने पूरी बात बताई कि वह कौन है, वहां क्यों आया था और उसको किसने बुलाया था?

गर्लफ्रेंड के लिए गिफ्ट लाया था युवक:
युवक ने बताया कि उसको अपनी गर्लफ्रेंड को एक घड़ी भी देनी थी. वह उसके लिए घड़ी भी लेकर आया था. लेकिन जब वह गर्लफ्रेंड के घर के दरवाजे पर पहुंचा और अंदर दाखिल होने लगा तब उसकी पिटाई हो गई. लड़का अभी तक समझ नहीं पा रहा है कि गर्लफ्रेंड ने उसको झूठी जानकारी क्यों दी? मामले की जानकारी होने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पिटाई के बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती करवाया गया. एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि लड़के की हालत अब खतरे से बाहर है, उसका इलाज किया जा रहा है.