सीतापुर में जिला अस्पताल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही : शराब के नशे में डॉक्टर ,

अभिषेक मिश्रा
रीडर टाइम्स न्यूज
सीतापुर में जिला अस्पताल में डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही सामने आयी है। यहां शराब के नशे में डॉक्टर गंगाधर पर मरीज के महिला तीमारदार से बदसलूकी और अभद्रता करने का आरोप लगा हैं। वहीं मरीज ने एक डॉक्टर पर इलाज के नाम पर 6 हजार का सुविधा शुल्क भी लेने का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला तीमारदार ने सीएमएस को डॉक्टरों के खिलाफ शिकायत की है और साथ ही पुलिस को भी तहरीर दी हैं वहीं डॉक्टरों ने भी मरीज के तीमारदारों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया है। इन आरोप प्रत्यारोप के बीच जिला अस्पताल में काफी देर तक हंगामा होता रहा।

शराब के नशे में डॉक्टर-
मामला सदर जिला अस्पताल का है। यहां पर हड्डी वार्ड में तैनात डॉक्टर गंगाधर पर शराब के नशे में धुत होकर मरीजो का इलाज करने का आरोप लगाया है। मिली जानकारी के मुताबिक,सदर बाजार निवासी प्रमोद कुमार राठौर पेशे से सेना में है। यह अपने भाई की कमर में चोट लगने की वजह से हड्डी वार्ड में डॉक्टर को दिखाने आये थे। आरोप है कि इसी दौरान वहां मौजूद डॉ इंद्रेश वर्मा ने फौजी प्रमोद कुमार से अभद्रता करने लगे और जब वह शिकायत करने सीएमएस के पास पहुंचे तो वहां पर शराब का नशे में धुत डॉ गंगाधर ने फौजी की बहन से बदसलूकी और अभद्रता करने लगे। इस पर वहां मौजूद तीमारदारों ने शराबी डॉक्टर गंगाधर को पकड़ लिया और CMS के पास पहुंच गए।

 

दोनों तरफ से हुई शिकायत-
शराब के नशे में धुत डॉक्टर गंगाधर और तीमारदारों के बीच जिला अस्पताल में काफी देर तक हंगामा काटा। वही मरीजो ने डॉक्टर गंगवार पर इलाज के नाम पर 6 हजार रुपये लेने का भी आरोप लगाया है। इस हंगामे के बाद डॉक्टरों और तीमारदारों ने शिकायती पत्र देकर आरोप लगाया है। सीएमएस आर.के.सिंह का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से शिकायतें आयी है। शराब के नशे में इलाज और अभद्रता की शिकायत की जांच करायी जा रही है जल्द ही मामले में जांच कर आवश्यक कार्यवाई की जाएगी।