बरेली में रविवार सुबह एक परिवार के पांच लोगो की जिन्दा जलकर हुई मौत !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स

यूपी के बरेली में रविवार सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। यहाँ एक परिवार के पांच लोगो की जिन्दा जलकर मौत हो गई। मरने वालो में पति -पत्नी और तीन बच्च हैं। सुबह धुआँ उठता देखा तो आस -पास के लोगो ने पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी। मौके पर पहुंची दमकल की टीम अंदर पहुंची तो वह सभी की मौत हो चुकी थी। मृतकों में पति -पत्नी उनके दो बेटे एक बेटी शामिल हैं। फरीदपुर के मोहल्ला फर्रखपुर में तिरंगा स्कूल के सामने रहने वाले आजम कस्बे में ही हाइडल के सामने छोटा सा ढाबा चलाते थे। उनके घर से धुँआ निकलते देखा। जब लोग वहां पहुंचे तो दरवाजे पर ताला लगा था।

लेकिन बंद घर में धुँआ निकलने से लोग काफी डर गए और किसी अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी फिर पुलिस ने दरवाजा तोडा पर इस घटना को समझने के लिए समय लगा वही घर के बाहर का ताला तोड़ा तो घर के नादर कमरे में भी ताला पड़ा हैं फ़ौरन कमरे का ताला तोड़ा गया तो सब चकित रह गए की कमरे में पांच जलते शव पड़े हैं। जिसमे अजय ( 35 ) पत्नी अनीता (30) बेटा दिव्यांश (9) बेटी दिव्याज्ञा (6 और छोटा बेटा (उम्र 3 पुलिस व लोगो की काफी मश्कत से आग पर काबू पाया गया और शवों का कमरे से बाहर निकलवाया गया। वही पुलिस जांच में फोरेंसिक टीम भी पड़ताल में जुटी हैं।

बरेली की यहाँ घटना काफी हैरान करने वाली घटना हैं। पुलिस का कहना हैं की किसी ने बाहर से ताला लगाकर इस जघन्य घटना को अंजाम दिया।