सपा में शामिल हुए गुड्डू जमाली ने , छोड़ दिया बसपा का हाथ !

रिपोर्ट -डेस्क रीडर टाइम्स न्यूज़

बसपा नेता शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली बुधवार को सपा में शमिल हो गए। उन्होंने कहा कि पूरी शिदित से पीडीए को मजबूत करने का काम करेंगे। इस दौरान अखिलेश यादव ने पत्रकारों के साथ वार्ता भी की। दो बार विधायक रहे बहुजन समाज पार्टी के नेता शाह आलम उर्फ़ गुड्डू जमाली ने बुधवार को समाजवादी पार्टी का दामन थम लिया इस दौरान सपा मुखिया अखिलेश यादव ने खुद उन्हें सपा में शामिल कराया।

कयास लगाए जा रहे हैं की सपा उन्हें एमएलसी बना सकती हैं सपा में उनके आने के बाद आजमगढ़ लोकसभा सीट पर पार्टी की स्थिति काफी मजबूत हो जाएगी। समाजवादी पार्टी के लखनऊए मुख्यालय में अखिलेश यादव की मौजूदगी में पार्टी महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने गुड्डू जमाली और उनके साथियो का स्वागत किया। गुड्डू जमाली ने कहा की मुझ पर हिन्दू भाइयो का बड़ा अहसान हैं। यह इस देश की संस्कृति हैं। सपा में शामिल होने का फैसला हमारे दिल ने किया हैं।

क्या हुआ था आजमगढ़ चुनाव में – गुड्डू जमाली को आजमगढ़ में 2022 के उपचुनाव में समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार धर्मेंद्र यादव की हार के लिए काफी हद तक जिम्मेदार बताया जाता हैं। वही राजनितिक गलियारों में उम्मीद जताई जा रही हैं। की इस बार भी अखिलेश या धर्मेंद्र यादव में से कोई आजमगढ़ से चुनाव लड़ेंगे और ऐसे में गुड्डू जमाली के सपा में जाने से उसकी ताकत बढ़ गई हैं।

भाजपा राज में किसान ,नौजवान और मुसलमान सब परेशान हैं – सपा नेता शिवपाल सिंह यादव ने कहा की भाजपा राज में किसान नौजवान और मुसलमान सब परेशान हैं ये लोग भगवान् राम का नाम लेकर बेईमानी करते हैं। उन्होंने कहा की मैने इतनी सरकारे देखी हैं पर भाजपा से ज़्यादा बेईमान कोई नहीं हैं।