महाराष्ट्र के रायगढ़ में क्रैश हुआ हेलीकाप्टर !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


महाराष्ट्र के रायगढ़ जिले में आज शुक्रवार को लैंडिंग के दौरान एक हेलीकाप्टर क्रैश हो गया उसका पायलट घायल हो गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि हेलीकाप्टर को मौजूद रैली के लिए शिवसेना ( यूबीटी ) मंत्री सुषमा अंधारे को लेने जाना था। तभी सुबह करीब साढ़े नौ बजे पायलट ने महाड में एक अस्थायी हैलीपैड पर उतरने कि कोशिश कि लेकिन हेलीकाप्टर क्रैश हो गया। जानकारी के मुताबिक़ हेलीकाप्टर के झुक जाने कि वजह से यह हादसा हुआ। हादसे कि वजह से पायलट को छोटे आई हैं।

अधिकारी जानकारी बताया कि -सुबह करीब साढ़े नौ बजे पायलट ने महाड में के एक अस्थायी हैलीपैड पर हेलीकाप्टर उतारने कि कोशिश कि और उस दौरान हेलीकाप्टर एक और झुक गया। गनीमत रही कि हेलीकाप्टर के झुकते ही पायलट ने छलांग लगा दी और वह किसी तरह बच सका इस हादसे में हेलीकाप्टर के पंखे बुरी तरह झतिग्रस्त हो गए हैं।

आपको बता दे कि सुषमा अंधारे उद्धव ठाकरे कि अगुवाई वाली शिवसेना कि सदस्य हैं। वकालत और लेखन के क्षेत्र में भी उनकी पहचान हैं। वह दलितों और आदिवासियों के लिए भी काम करती रहती हैं। महारष्ट्र के तीसरे चरण में चुनाव होना हैं इसलिए किसी चुनाव मीटिंग में शामिल होने के लिए वह रवाना होने वाली थी। जानकारी के मुताबिक़ उस जगह पर कोई हैलीपैट नहीं था। इसलिए हेलीकाप्टर दुर्घटनग्रस्त हो गया।