केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस : बजरंगबली की कृपा से आपके बीच हूँ !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता और पंजाब सीएम व ने कार्यकर्ताओ के साथ हनुमान जी के सरधन किए। दर्शन के बाद सम्भवता वह लोगो को सम्बोधित भी किया। इसके बाद वह आम आदमी पार्टी के कार्यालय में पत्रकारों को सम्बोधित करेंगे। केजरीवाल के रिहा होने से उनकी पार्टी और पुरे विपक्ष की कैम्पेनिंग में तेजी आ गई हैं। केजरीवाल ने आप दफ्तर में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा पर जमकर निशाना साधा। केजरीवाल ने आप कार्यकर्ताओ से कहा कि सब लोगो के बीच वापस लौट कर मुझे बेहद ख़ुशी हो रही हैं। हमे मिलकर अपने देश को तानाशाही से बचाना हैं। मैं अपनी पूरी ताकत से लडूगा। मुझे देश के 140 करोड़ लोगो का समर्थन चाहिए उन्होंने कहा कि पीएम ने के खतरनाक मोशन शुरू किया हैं। वो मिशन हैं “वन मिशन नेशन वन लीडर ” केजरीवाल ने कहा कि देश के सबसे बड़े भ्रष्टाचारी भाजपा में शामिल हो गए हैं।

  • केजरीवाल ने हनुमान मंदिर पहुंचकर किए दर्शन।
  • दर्शन के बाद आप कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।
  • शाम को केजरीवाल साऊथ दिल्ली में सहीराम पहलबान के लिए रोड शो करेंगे।

जेल से बाहर आने के बाद अरविन्द केजरीवाल पहलीबार दक्षिण दिल्ली में रोड शो करेंगे। वह पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ दक्षिण दिल्ली से गठबंधन सहीराम पहलवान के समर्थन में शम्मी तालाब मुख्य महरौली मार्केट से शाम चार बजे रोड शो निकालेंगे।

  • मोदी ने खतरनाक मिशन चालू किया हैं। केजरीवाल
  • भ्रष्टाचारियो पर कार्रवाई मुझस सीखे : केजरीकाल
  • बजरंगबली कि कृपा से आज आपके बीच हूँ : केजरीवाल

केजरीवाल एक व्यक्ति नहीं सोच हैं – भगवंत मान
केजरीवाल के प्रेस कॉन्फ्रेंस में पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि केजरीवाल को बंद कर दोगे लेकिन उनकी सोच को कैसे बंद करोगे। केजरीवाल के साथ जो हुआ। उसे पूरा देश देख रहा हैं। उन्होंने नारा भी पढ़ा – भीजेपी का हुआ बुरा हाल ,बाहर आ गए केजरीवाल। उन्होंने कहा कि ,केजरीवाल कभी आउट नहीं हुए थे ,बल्कि वह रिटायर्ड -हर्ट हुए थे।