झाँसी – सॉफ्टवेयर इंजीनियर की पत्नी ने किया सुसाइड ,आरोप मुझे कदम -कदम पर धोखा दिया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

झाँसी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर  कि पत्नी ने सुसाइड किया और सुसाइड नोट में पति का कच्चा चिटठा उजागर किया दो पन्ने का सुसाइड नोट में महिला ने अपना दर्द बंया किया। युवती ने अपने पति के बर्ताव और उसके दिए धोखे के बारे में लिखते हुए खुद के लिए न्याय कि गुहार लगाई। पुलिस इस सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर उसकी छानबीन कर रही हैं। सुसाइड नोट में पति के लगातार धोखा देने का जिक्र किया हैं।

पुलिस के मुताबिक़ – थाना नवाबाद के शिवजी नगर निवासी सॉफ्टवेयर इंजीनियर शिवम उर्फ़ लव वर्मा कि पत्नी दीपशिखा ने दो पन्नो का लम्बा सुसाइड नोट लिखा। लेकिन जिस अंदाज में वह लिखा गया। उससे साफ़ तौर पर मालूम चल रहा हैं कि सुसाइड से पहले ही उसने लिखा हैं। बेहद भावुक अंदाज में उसने ये नोट लिखा पति लव के साथ रिश्ते के बारे में न्याय कि गुहार लगते हुए लिखा कि मुझे न्याय चाहिए।

इस सुसाइड में दुखमय दांपत्य जीवन के बारे में लिखा कि लव ने कदम -कदम पर धोखा दिया। मुझसे हमेशा झूठ बोला। मेरे साथ बेहरहमी की ,मेरे प्राइवेट पार्ट पर भी हमला किया लेकिन मैने उन्हें हमेशा ही माफ़ किया।

लड़की के पिता – उन्होंने बताया की 11 जून 2022 को बेटी दीपशिखा (24) की शादी उरई के पटेल नगर निवासी दिल्ली में कार्यक्रत सॉफ्टवेयर इंजीनियर शिवम् उर्फ़ लव वर्मा के साथ धूमधाम से की थी। लेकिन शादी के बाद ही ससुराली दहेज़ के खातिर बेटी का उत्पीड़न करने लगे थे। वे अक्टूबर 2023 में मारपीट कर बेटी को मायके छोड़ गए थे। जिसके बाद थाने में पति समेत अन्य ससुराली वालो पर मुकदमा दर्ज कराया था।

लेकिन कुछ दिन बाद ही पति राजीनामा कर लिया। महेंद्र कुमार ने बताया की वह शिवाजी नगर में किराए के घर में रहते हैं। समझते के बाद बेटी दीपशिखा और दामाद उन्ही के साथ रहने लगे थे। बाद में दोनों सिपारी बाजार में किराए पर कमरा लेकर रहें लगे थे। फिर कुछ बाद शादी में शामिल होने उरई गए थे। वहां पति दीपशिखा को उसकी मौसी के घर छोड़ कर भाग आया था।

17 अप्रैल को बेटी झांसी आई तो माकन मालिक ने कमरे की चाभी नहीं दी। इससे दुखी होकर उसने झांसी के हनुमान मंदिर के पास जहर खा लिया। तब उसे पॉलीवे ने मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया था। लेकिन इलाज के बाद बेटी ठीक हो गई थी।

पिता ने बताया ड्यूटी पर गया था। घर में दीपशिखा ,छोटा भाई अनुभवी और बहन महिमा थी। शाम के समय महिमा चाट पर चली गई। जबकि अनुभवी कमरे में सो रहा था। इसी दौरान दीपशिखा ने पहलेजहर खाया और फिर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।