युवक ने ली पूरे परिवार की जान ,पत्नी को हथौड़े से मारडाला !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


सीतापुर में थाना रामपुर मथुरा के पाल्हापुर गांव में एक युवक ने पानी माँ ,पत्नी और तीन छोटे बच्चो को मार डाला एक साथ पांच हत्याए करने के बाद खुद को गोली से उड़ा लिया हैं। पुलिस मौके पर पहुंची हैं। घटनास्थल पर रक्तरजित हथौड़ा मिला गांव अनुराग सिंह पुत्र वीरेंद्र सिंह ने इस घटना को अंजाम दिया हैं। इस घटना का अंजाम तब हुआ जब आरोपी ने गोली मारकर जान दे दी। मौके से एक अवैध असलहा बरामद कर लिया गया हैं।

जानकारी ने अनुसार ,मथुरा क्षेत्र के पाल्हापुर गांव में अनुराग सिंह (45) ने रात ढाई से तीन बजे के करीब सबसे पहले अपनी माँ सावित्री (62) को गोली मारी इसके बाद पत्नी प्रियंका सिंह (40)की गोली मारी। इसके अलावा पत्नी के सिंह पर हथौड़े से वार किया ,ताकि वो जिन्दा न बचे पत्नी के पास हथौड़ा पड़ा भी मिला हैं। इसके बाद बेटी अस्वी (12) अनी (8) और पुत्र आद्विक (4 को छत से नीचे फेक दिया। फिर अनुराग ने खुद को गोली मार ली। वही अनुराग सिंह के भाई ने खुद को कमरे बंद कर जान बचाई ,लेकिन रात ढाई से तीन बजे के बीच जब गोली चलने की आवाज आई तब वह बाहर निकला तो खुनी मंजर देख उसकी आंखे -आंखे खुली की रह गई। इसके बाद अनुराग उसे भी मारने के लिए दौड़ा लेकिन अजिन सिंह ने खुद को कमरे में बंद कर लिया। इस सनसनी खेज वारदात से पूरे गांव में हड़कप मच गया हैं।

सीतापुर के एसएसपी ने बताया कि , मानसिक रूप से बीमार एक व्यक्ति जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र (45) वर्ष हैं। ने कथित तौर पर खुद को गोली मारने से पहले अपने परिवार के पांच लोगो कि हत्या कर दी हैं। पुलिस और एक एफएसएल टीम जांच कर रही हैं। उन्होंने बताया कि हर शव पर लग तरह के चोट के निशान हैं। मामले कि जांच कर रहे हैं।