सिंगापूर एयरलाइंस कि फ्लाइट में टर्बुलेंस से पैसेंजर कि मौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

लंदन से सिंगापूर जा रही सिंगापूर एयरलाइंस कि फ्लाइट में एक यात्री कि मौत हो गई हैं। विमान में कई यात्री घायल भी बताएं जा रहे हैं। इसकी वजह खतरनाक टर्बुलेंस को बताया गया हैं। एयरलाइंस ने बयान जारी कर घटना कि पुष्टि की हैं। फ्लाइट ने लंदन से उड़ान भरी और टेकऑफ के देढ घंटे बाद यह हादसा हुआ। मीडिया रिपोर्ट में बताया जा रहा हैं। कि 30 हजार फिट कि ऊंचाई पर एयर टर्बुलेंस आया। जिसे फ्लाइट जोर -जोर से हिलने लगी। यात्रियों को जोरदार झटको का सामना करना पड़ा।

एयरलाइंस ने एक बयान में कहा कि बोइंग 777 -300 ईआर विमान 211 यात्रियों और चालक दल के 18 सदस्यों को लेकर सिंगापुर जा रहा था। इस दौरान विमान को गंभीर स्तर के टर्बुलेंस का सामना करना पड़ा। हालात कि गंभीरता को देखते हुए विमान की आपातकालीन लैंडिंग करानी पड़ी।

सिंगापूर एयरलाइंस की इस फ्लाइट में कुल 299 यात्री सवार थे। साथ ही 18 क्रू मेंबर थे। टर्बुलेंस के बाद प्लेन की इमरजेंसी लैडिंग होने पर एम्बुलेंस की कई गाड़िया एयरपोर्ट पहुंची। घायल -यात्रियों को पास के एक अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया गया। सिंगापूर एयरलाइंस का इस दुर्घटना पर बयान आया हैं। और मारे गए यात्री के परिजनों के प्रति शोक जताया गया हैं।

बैंकॉक के सुवर्णभूमि हवाई अड्डे के एक प्रवक्ता ने बताया कि हमारी एक मेडिकल टीम स्टैंडबाय पर थी। वही एयरलाइंस ने कहा हमारी प्राथमिकता विमान में सवार सभी तरियो और चालक दल के सदस्यों को हर सम्भव सहायता उपलब्ध कराना हैं हम आवश्यक चिकित्सा सहायता प्रदान करने के लिए थाईलैंड में स्थानीय अधिकारियों के साथ सहयोग कर रहे हैं।