मुरादाबाद – अस्पताल के टायलेट में , फ्लश बॉक्स पर रखा मिला जिन्दा नवजात !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया। जिले के कांठ रोड स्थित एक निजी अस्पताल में टायलेट के फ्लश बॉक्स पर एक जिन्दा नवजात शिशु मिला नवजात शिशु कि सांसे चल रही थी। नवजात मिलने से हॉस्पिटल परिसर में हड़कप मच गया। अस्पताल प्रबंधन ने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई।

एक महिला ने नवजात को देखा –
मुरादाबाद के थाना सिविल लाइन इलाके में स्थित कोठीलाल डेंटल रिसर्च सेंटर के अस्पताल में शुक्रवार सुबह के समय जब एक महिला टायलेट यूज करने के लिए अंदर गई तब उसने नवजात को देखा। महिला कि चीख सुनकर बाकी लोग और हॉस्पिटल स्टाफ मौके पर पंहुचा इसके बाद डॉक्टरों ने जब चेक किया तो उसकी सांसे चल रही थी।

इस मामले में पुलिस जांच में जुट गई। सिविल लाइन पुलिस सीसीटीवी कैमरे की मदद से छानबीन कर पूरे मामले की जांच कर रही हैं। पुलिस ने हॉस्पिटल के सीसीटीवी फुटेज को अपने कब्जे में लिया हैं।

ICU में एडमिट नवजात –
जैसे घटना की जानकारी हॉस्पिटल स्टाफ को मिली तुरंत एक नर्स ने नवजात को उठाया और आईसीयू में एडमिट किया गया। नवजात की सांसे चल रही थी और उसका इलाज जारी हैं। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। कि यह बच्चा किसका हैं और वहां किसने रखा।