दिल्ली के इंदिरा गाँधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर बिजली गुल !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

दिल्ली के इंदिरा गाँधी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सोमवार को अचानक से कुछ देर के लिए बिजली गुल हो जाने से हंगामा मंच गया। बताया गया हैं कि एयरपोर्ट पर करीब 20 से 30 मिनट के लिए बिजली गुल हो गई। जिससे यहाँ बोर्डिंग से लेकर चेक -इन तक में समस्या पैदा हो गई। इसे यात्री परेशान हो गए। एयरपोर्ट पर यह दिक्कत अचानक क्यों आई यह अभी साफ नहीं हैं।

यात्रियों ने बताया कि बिजली कटने कि वजह से दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल ३ पर उन्हें काफी असुविधा का सामना करना पड़ा। डिजि यात्रा और चेन -इन काउंटर्स ने काम करना बंद कर दिया। दिल्ली एयरपोर्ट ने यह कहते हुए जवाब दिया कि उन्होंने फीडबैक को नोट किया हैं और संबंधित टीम के साथ साझा किया गया हैं। एयरपोर्ट के एक अधिकारी ने कहा कि बैकअप में शिफ्ट होने से पहले 2-3 मिनट तक ही बिजली नहीं थी। इसके बाद बैगेज लोडिंग ,दोजी यात्रा और इसी दोबारा काम करने लगे।

यह घटना ऐसे समय पर सामने आई हैं। जब हाल ही में दिल्ली के कई इलाको में लम्बे पावर कट का सामना करना पड़ा था। दिल्ली सरकार ने कहा था कि यूपी में एक पावर स्टेशन में आग लगने कि वजह से यह समस्या आई हैं। अधिकारी ने कहा कि बिजली गुल होने से फ्लाइट ऑपरेशन पर कोई असर नहीं पड़ा। उन्होंने कहा ,है एसी लोड कि वजह से फूल पावर में लेटने में कुछ मिनट लगे। डिजि यात्रा सिस्टम को रिबूट किया गया और इसके तुरत बाद इसने काम करना शुरू कर दिया।