किराएदार से नाराज होकर , मकान मालिक ने तुड़वा दी सीढिया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

तमिलनाडु के कांचीपुरम में बेहद हैरानीभरा मामला सामने आया हैं। यहाँ किराया न मिलने से नाराज मकान मालिक न पहली मंजिल की सीढिया तुड़वा दी। जिससे किराएदार नीचे न उतर सके। इसके बाद पड़ोसियों ने इमरजेंसी टीम को बुलाकर किराएदार को सीढ़ी को मदद से कमरे से बाहर निकाला। मकान मालिक का आरोप हैं। कि पहली मंजिल पर रहने वाला किराएदार किराया नहीं दे रहा था।

दरअसल , कांचीपुरम में वनविल नगर का हैं यहाँ वेणुगोपाल नाम का शख्स लकवाग्रस्त हैं। इस वजह से वह चलने -फिरने में असमर्थ था। वेणुगोपाल यह एक बिल्डिंग में पहली मंजिल पर किराए पर रह रहा था और इस बिल्डिंग के मालिक का नाम श्री निवास हैं। पिछले कुछ दिनों से वेणुगोपाल अपने माकन मालिक श्रीनिवास को रूम का किराया नहीं दे पाया था। श्रीनिवास ने कई बार किराया माँगा था। लेकिन जन किराया नहीं मिला तो श्रीनिवास से वेणुगोपाल घर खली करने को कह दिया और वेणुगोपाल ने एक वकील कि मदद ली और घर खली करने के लिए समय ले लिया। बढ़ इसी बात से श्रीनिवास नाराज हो गया और उसने तुरंत कुछ ऐसा कर डाला जिससे आस -पास के लोग देखकर आश्चर्यचकित हो गए।

मजदूरों को बुलाकर तुड़वा डाली मकान कि सीढिया – मकान मालिक श्रीनिवास ने कुछ मजदूरों को बुलाया और बिल्डिंग कि पहली मंजिल कि सीढिया तुड़वा दी। जहा वेणुगोपाल रह रहा था। सीढिया टूटने कि वजह से किराएदार और उसका परिवार ऊपर फंसा ही रह गया। लोगो ने देखा यो तुरंत इमरजेंसी सर्विस को कॉल किया सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची टीम ने वेणुगोपाल और उसके परिवार को बचाया इस दौरान वेणुगोपाल को रस्सी कि मदद से नीचवे उतारा गया।