लखनऊ – नीट पेपर लीक पर कॉंग्रेस का प्रदर्शन !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • नीट पेपर लीक मामले को लेकर सड़क पर उतरी कॉंग्रेस।
  • नीट पेपर लीक को लेकर कॉंग्रेस की बड़ी मांग।
  • नीट पेपर लीक पर कॉंग्रेस का जोरदार विरोध प्रदर्शन।
  • नीट पेपर लीक पर लखनऊ में कॉंग्रेस का प्रदर्शन।


नीट परीक्षा में हुई धांधली और यूजीसी नेट कि परीक्षा रद्द करने के लिए जिम्मेदार प्रधामंत्री व् शिक्षा मंत्री के इस्तीफे कि मांग को लेकर प्रदेश कॉंग्रेस ने शुक्रवार को सड़क पर उतरकर प्रदर्शन किया। यूपी विधानसभा भवन का घेराव करने जा रहे कॉंग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय राय समेत दर्जनों कार्यकर्त्ता गिरफ्तार कर लिया गया हैं सभी को इको गार्डन ले जाया गया।

दरअसल ,अजय राय के नेतृत्व में लखनऊ के मॉल एवेन्यू स्थित प्रदेश कॉंग्रेस मुख्यालय से निकल कर कार्यकर्ता प्रदर्शन करने जा रहे थे। कि उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान अजय राय ने सरकार पर जमकर हमला बोला उन्होंने कह कि ,पीएम नरेंद्र मोदी व शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के इस्तीफे कि मांग कर रहे हैं। भाजपा शासित राज्य यूपी ,बिहार,गुजरात व हरियाणा में नीट परीक्षा में गड़बड़ी करने वाले कई आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया हैं। उन्होंने ने ये कहा कि पूरी परीक्षा ही आशंका से घिर गई हैं।

भाजपा शासित राज्यों में युवाओ के भविष्य के साथ खिलवाड़ हो रहा हैं आये दिन पर्चा लीक होने की घटनाएं हो रही हैं। इतना ही नहीं नीट परीक्षा में धांधली को लेकर कानपूर में कॉंग्रेस कार्यकर्ता व पदाधिकारियों ने जिलाधिकारी कार्यलाय के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। इसके साथ ही एबीवीपी कार्यकर्ता ने केंद्रीय शिक्षामंत्री धर्मेंद्र प्रधान का पुतला फुंका।