शादी के बंधन में बंधे सोनाक्षी -जहीर !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • 23 जून को हुई सोनाक्षी और जहीर की शादी।
  • सोनक्षी और जहीर ने 7 साल तक किया डेट।
  • सोनाक्षी सिन्हा और जहीर ने की सिविल मैरिज।

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी के रिसेप्शन पर कई बड़े सेलेब्रिटी स्पॉट हुए थे। कुछ ऐसे भी मेहमान थे। दोनों ने अपने से जुड़े हर रिश्ते को तवज्जो दी और सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को गेस्ट के तौर पर शादी का हिस्सा बनाने के लिए इन्वाइट किया। अपनी उम्दा अदाकारियो से दिल जितने वाली सोनाक्षी अब मिस से मिसेज बन गई हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपने जिंदगी के प्यार जहीर इकबाल के साथ शादी रचाई। सोनाक्षी और इकबाल जहीर पिछले सात साल से एक -दूसरे को डेट कर रहे थे। सोनाक्षी -जहीर की शादी की रस्मे शुक्रवार से ही शुरू हो गई थी। वही कहा जा रहा था कि इस शादी कि वजह से उनके पिता शत्रुहन सिन्हा उनसे नाराज हैं लेकिन फंक्शन में शामिल होकर उन्होंने सारी अटकलों पर विराम लगा दिया। हालाँकि उन्होंने बताया था कि शादी को लेकर तनाव था।

सिविल मैरिज में पहनी व्हाइट मैरिज –
सोनाक्षी सिन्हा ने 23 जून को जहीर इकबाल के साथ सिविल मैरिज की और इंस्ट्रा अकाउंट पर शादी की तस्वीरें शेयर कर इसे औफिशियल कर दिया। ऑफ -व्हाइट कलर की साड़ी में सोनाक्षी बहुत खूबसूरत लग रही थी। उन्होंने अपने लूक को सिंपल रखा था।

शादी और रिसेप्शन –
सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने 23 जून 2024 को दोनों परिवारी की मौजूदगी में शादी रजिस्टर्ड की और रात में रिसेप्शन हुआ।

कई सेलेब्स पहुंचे – सोनाक्षी -जहीर के वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड के एक से बढ़कर एक सेलेब्स आए वही वेडिंग रिसेप्शन में सोनाक्षी ने लाल रंग की साड़ी पहनी हुई थी जिसमे वह काफी खूबसूरत लग रही थीं। जहा हीरोइन अपनी शादी और रिसेप्शन में लाखो के कपडे और जूलरी चुकी हैं। वही सोनाक्षी ने रिसेप्शन में काफी सस्ती साडी पहनी। साड़ी के साथ हैवी ब्राइडल जूलरी सेट भी पहना था। जिसमे हार झुमके और लाल चुडिया थी हाथ में मेहदी लगाई थी और मांग में सिंदूर भी लगाया था। लाल बिंदी के साथ हैवी मेकअप चुना था।

अब सोनाक्षी और जहीर का वेडिंग रिसेप्शन हैं जो की मुंबई के आलिशान रेस्टा में हो रहा हैं। रिपोर्ट्स की माने तो इसमें करीब 1000 मेहमान पहुंचने वाले हैं। जो कपल को बधाई देने के साथ आशीर्वाद नहीं देंगे। कहा जा रहा हैं किरिसेप्शन में सलमान खान ,अक्षय कुमार ,अजय देवगन ,समेत तब्बू भी आएगी। पार्टी सुबह चार बजे चले वाली हैं।