ओवैसी ने जय भीम ,जय फिलिस्तीन के लगाए नारे !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • केंद्रीय मंत्री जी किशन रेड्डी ने कहा – ओवैसी का नैरा बिल्कुल गलत।
  • रिजिजू बोल -नैरा लागना सही या गलत नियमो को जांचना पड़ेगा।
  • ओवैसी ने पूछा – हमारा नारा कैसे संविधान ने खिलाफ हैं।

लोकसभा में सांसदों का शपथग्रहण जारी हैं इस बीच तेलगाना की राजधानी हैदराबाद से एक बार फिर चुनकर सांसदों बने असदुद्दीन ओवैसी ने लोकसभा में अपने शपथग्रहण से नए विवाद को जन्म दे दिया ,दरअसल , ओवैसी ने शपथ लेने के आखिर में जय फिलिस्तीन जय भीम , जय मीम , जय तेलंगाना का नारा लगाया ,ओवैसी ने 5वी बार लोकसभा सदस्य के रूम में शपथ ली इस दौरान उन्होएँ कहा कि मैं भारत के हाशिए पर पड़े लोगो के मुद्दे को ईमानदारी से उठाता रहूगा।

जय फिलिस्तीन के नारे के बाद सियासत शुरू –
जब ओवैसी से पूरा गया कि आपने जो नारा दिया उसका विरोध हो रहा हैं। इस पर आईएमएम प्रमुख ने जवाब दिया कि किसने क्या कहा कि जय भीम ,जय तेलंगाना ,जय फिलिस्तीन …साथ ही कहा कि सबने क्या -क्या कहा वो भी सुनिए ओवैसी ने कहा कि यह कैसे खिलाफ हैं। संविधान में प्रावधान दिखाए।

सोशल मीडिया पर लोगो ने साधा निशाना –
ओवैसी के इस ब्यान पर सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़क गए। @AshishSogun – हैंडल से एक यूजर ने पोस्ट में कहा – आपको को वोट भारत ने दिया हैं फिलिस्तीन ने …वही एक और यूजर @Abhishek – UP- ने लिखा वे फिलिस्तीन जाकर क्यों नहीं रहने लगते @Shivan-h9 ने कहा फिलिस्तीन को बीच में लाने के लिए इन पर कार्यवाई होनी चाहिए क्या बकवास बात हैं …नाम के यूजर ने कहा संसद में दूसरे देश के नारे लगाने से ज़्यादा शर्मनाक कुछ नहीं हो सकता एक वरिष्ठ सांसद द्वारा ऐसा काम निंदनीय हैं।

बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने किया विरोध – बीजेपी नेता जी किशन रेड्डी ने कहा कि इस देश की संसद में शपथ लेने के दौरान जय फिलिस्तीन का जो नैरा लगाया गया ,वो पूरी तरह से गलत हैं उन्होंने कहा कि वह ओवैसी एक तरफ संविधान की बात करते हैं दूसरी तरफ संविधान के खिलाफ नारेबाजी करना साथ ही भारत में रहकर फिलिस्तीन का गाना गाना पूरी तरह से ऐसी हरकत करते हैं उन्होंने कहा कि मैं जनता से अनुरोध करुगा कि वह लोकसभा में ऐसे नारे लगाने वालो को पहचाने।