पश्चिम बंगाल में प्रेमी जोड़े कि सारेआम पिटाई से गरमाई सियासत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

बंगाल में लगातर हो रही हिंसा की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं। लड़की को सड़क पर पीटने के मामले का राज्यपाल गवर्नर सीवी आनंद बोस ने बेहद गंभीरता से लिया हैं पश्चिम -बंगाल के गवर्नर मंगलवार सुबह 10 बजे दिल्ली से बागडोगरा जाएगें और पीड़ित लड़की से मुलाकात करेंगे। गवर्नर ने इस घटना को बर्बर बताते हुए सीएम ममता बनर्जी से रिपोर्ट तलब की हैं।

उन्होंने कहा की पूरे मामले की गंभीरता को देखते हुए जांच के लिए एक टीम भेजने का फैसला लिया गया हैं। उत्तर दिनाजपुर के इस मामले में एनएचआरसी ने कहा कि दिनदहाड़े युगल को बेरहमी से पीटे जाने कि घटना से ऐसा लगता हैं कि राज्य के संबंधित अधिकारियो ने पिछले कुछ समय में हुई ऐसी ही जघन्य घटनाओ से सबक नहीं सीखा हैं आयोग ने यह भी कहा कि एनएचआरसी पहले भी ऐसी गंभीर घटनाओ को लेकर चिंता का इजहार कर चूका हैं।

महिला को सरेआम डण्डे से पीटा गया – जिस महिला कि सरेआम पिटाई कि जा रही हैं उसका कसूर सिर्फ इतना था। कि इलाके के किसी शख्स के साथ उसका अफेयर था। गांव वालो ने इस महिला को अपने पार्टनर के साथ पकड़ लिया। इसके बाद पंचायत बुलाई गई और पंचायत ने महिला और उसके प्रेमी को पीटने का फरमान सुना दिया इसके बाद भीड़ में से एक शख्स निकला और उसने महिला पर बेरहमी से डंडे बरसाने शुरू कर दिए फिर उसके साथी को भी पीटा और भीड़ तमाशा देखते रही।

बीजेपी ममता सरकार पर हमलावर –
इस मामले पर भीजेपी और कॉंग्रेस दोनों ममता सरकार पर हमलावर हैं भीजेपी ने कोलकाता प्रोटेस्ट भी किया। बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने ट्वीट कर कानून -व्यवस्था और महिला सुरक्षा पर सवाल उठाए।

बीजेपी ने टीएएमसी के विधायक हमीदुल रहमान के बयान पर भी आपत्ति जताई बीजेपी विधायक अग्निमित्रा पॉल ने कहा कि अब ममता बनर्जी ….ये बताएं क्या बंगाल में शारिया कानून लागू हो गया हैं। क्या भारत मुस्लिम राष्ट्र बन गया हैं।