टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान को थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर।

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

टीवी ऐक्ट्रेस हिना खान को स्टेस्ज 3 ब्रेस्ट कैंसर का पता चला हैं। 31 साल की एक्टर्स ने इंस्ट्रग्राम पर एक पोस्ट शेयर करके यह जानकारी दी हैं।

लिवर की गंभीर बिमारी से जूझ रही एक्ट्रेस –
बिग -बॉस के घर हस्ती खेलती सना मकबूल ने जिंदगी की कुछ दर्दनाक कहानिया की सुनाई उन्होंने कहा – कई समय ऑटोइम्यून हेपेटाइटिस बीमारी से जूझ रही हूँ। वो कहती हैं मैने कभी शराब नहीं पी लेकिन मेरा लिवर खराब हैं ये एक ऐसी बीमारी हैं जो इंसान का लिवर खराब कर देती हैं फिर चाहे वो दारु पीता हो या नहीं।

हिना खान ने लिखा पोस्ट –
मैं सभी अफवाहों को एड्रेस करना चाहती हूँ मैं अपने फैन्स और जो मुझसे प्यार करते हैं और केयर करते हैं उन्हें कुछ जरुरी न्यूज बताना चाहती हूँ कि , मुझे स्टेज थ्री ब्रेस्ट कैंसर हुआ हैं इस चैलेजिंग बीमारी के बावजूद मैं सभी को ये बताना चाहती हूँ कि मैं ठीक कर रही हूँ मैं मजबूत दृढ़ निश्चय और इस बीमारी से लड़ने के लिए तैयार हूँ मेरा इलाज शुरू हो गया हैं मैं इससे लड़ने के लिए जो जरुरी हैं वो सबकुछ करने के लिए तैयार हूँ।

हिना खान की जर्नी –
हिना खान के करियर की बात करे तो एक्ट्रेस ने राजन शाही के पॉपुलर शो ( ये रिश्ता क्या कहलाता हैं ) से जर्नी शुरू की थी इस जो ने उन्हें खूब नेम -फेम दिया सीरियल में वो अक्षरा के रोल में थी। आज लोह उन्हें अक्षरा के नाम से जानते हैं इस शो के बाद वो बिग -बॉस में नजर आई बिग बॉस ने उनकी सीधी -सादी बहु वाली इमेज को पूरी तरह तोड़ दिया यहाँ से हिना खातून फैशन फ्लूइसर भी बन गई लोग उनका फैशन फॉलो करने लगे।