हाथरस में भोले बाबा के सत्संग में भगदड़ , 40 की मौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले बड़ा हादसा।
  • सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 90 से ज़्यादा लोगो कि मौत।
  • मौके पर पहुंच अधिकारी ,सीएम ने जताया दुःख।

यूपी के हाथरस में बड़ा हादसा हुआ हैं यहाँ हो रही सतसंग के दौरान मची भगदड़ में 40 महिलाओ समेत 50 से ज़्यादा लोगो की मौत हो गई हैं। इस भगदड़ में महिलाएं और बच्चे बुरी तरह कुचलते चले गए मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में कई लोगो की मौत होने की आशंका हैं। घायलों को मेडिकल कॉलेज एटा भेजा गया हैं।

बताया जका रहा हैं की भोले बाबा का सतसंग चल रहा था तभी समापन के दौरान भगदड़ मच गई भगदग में 27 लोगो की मौत हो गई साथ ही हादसे में 15 महिलाओ और बच्चो के घायल हो गए हैं इन बच्चो और महिलाओ को इलाज के लिए एटा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया हैं।

हादसे को अपनी आँखों से देखने वाली युवती ने बताया कि सतसंग में बड़ी संख्या में लोगो कि भीड़ उमड़ी हुई थी। सतसंग समाप्त हुआ इसके बाद लोग वहां से जाने लगे। इसी दौरान निकलने कि जल्दी में भगदड़ मच गई। लोग एक दूसरे को देख ही नहीं रहे थे। महिलाएं और बच्चे गिरते चले गए। भीड़ उनके ऊपर से दौड़ रही थी कोई बचाने वाला नहीं थी चोरो और चीख पुकार मची हुई थी।

पोस्टमार्टम हॉउस पहुंच रहे हैं – शव
हादसे के बाद पोस्टमार्टम हॉउस के बाहर बड़ी भीड़ जमा हो गई एक तरफ शव लाए जा रहे थे तो दूसरी तरफ स्वजन पहुंच रहे थे। शवों के पास बैठे स्वजनों का विलाप सुन हर किसी का दिल पसीज रहा था खबर अपडेट किए जाने तक २५ शव एटा पोस्टमार्टम गृह पर लाए हैं मृतकों में कई महिलाएं और एक बच्चा भी शामिल हैं।