लखनऊ में नीट छात्रा पर एसिड अटैक !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • नीबू पार्क के पास डाला गया नीट छात्रा पर एसिड।
  • बहन को बचाने के चक्कर में एसिड अटैक से भाई भी झुलसा।
  • दोनों का चल रहा इलाज।


यूपी की राजधानी लखनऊ से इस वक्त को एक बड़ी खबर सामने आई हैं जहा नीट की छात्रा पर सिरफिरे युवक ने एसिड फेक दिया हैं छात्रा अपने भाई के साथ नीट काउंसलिंग में जा रही ही। यह घटना चौक इलाके के लोहिया पार्क के पास सुबह लगभग आठ बजे हुई। वही सुचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने भाई -बहन को केजीन्यू लेकर पहुंची दोनों को प्लास्टिक सर्जरी वर्ड में शिफ्ट किया गया हैं।

व्यापार मंडल के एक पदाधिकारी की 22 वर्षीय बेटी बुधवार सुबह आठ बजे लोहिया पार्क के पास मौसे भाई के साथ कड़ी थी इसी बीच एक युवक उसके पास पंहुचा और कुछ बातचीत की युवक वह से चला गया और चंद मिनटों बाद वापस लौटकर उस पर एसिड फेक दिया जैस ही एसिड फेका उसका भाई आगे आ गया जिससे उस पर भी एसिड पद गया वहां पर मौजूद लोगो ने घटना पुलिस को दी।

वही घटना की जानकारी देते हुए डीसीपी पश्चिम दुर्गेश कुमार ने बताया कि दोनों दहशत में हैं इलाज जारी हैं स्थिति सामान्य होने पर उनसे बातचीत कर जानकारी ली जाएगी दूसरी तरफ सीसीटीवी फुटेज कि मदद से तफ्तीश शुरू की हैं जल्द हमलावर पकड़े जाएगें। हमलावर युवक काली टीशर्ट पहने हु थे बताया जा रहा हैं की आरोपी युवक जब छात्रा के पास पंहुचा और बातचीत करने का प्रयास किया तो उसने उसे भगा दिया इसके बाद आरोपी छात्रा पर एसिड फेक दिया और बचाव में छात्रा का भाई चपेट में आ गया।