शिवसेना नेता संदीप थापर पर निहंगों ने धारदार हथियारों से किया हमला !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


लुधियाना में शिवसेना पंजाब नेता संदीप थापर गोरा पर कातिलाना हमला हुआ हैं वारदात सिविल अस्पताल के बाहर हुई जानकारी के मुताबिक़ चार लोग निहंगों वाली ड्रेस पहनकर पहुंचे थे और तेजधार हथियारों से गोरा पर वार किया उन्हें गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया हैं।

जानकारी के मुताबिक़ –
संदीप थापर शुक्रवार की सुबह संवेदना ट्रस्ट के एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए अस्पताल गए थे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता हैं की स्कूटी से तीन लोग पहुंचते हैं इसके बाद व्यस्त सड़क पर ही हमला करने लगते हैं। वह नीचे गिर जाते इसके बाद वह चार से पांच बार वार करता हैं दूसरे लोग चिल्लाते हैं की इन्हे छोड़ दो कुछ ही सेकेण्ड में वे स्कूटी पर बैठकर भाग जाते हैं आरोपियों ने संदीप थापर को लहूलुहान कर दिया वही उनके सिर पर गंभीर चोट आई हैं तुरंत लोग इन्हे लेकर सिविल अस्पताल पहुंचे।

खालिस्तान के खिलाफ खूब बोलते हैं -थापर
थापर अक्सर खालिस्तान के खिलाफ बयान देते हैं इसके अलावा उन्होंने पंजाब में किसान आंदोलन के खिलाफ भी बयान दिए थे। जिस समय हमला हुआ उस समय थापर के साथ उनका गनमैन भी मौजूद था हालाँकि उसका कहना हैं कि निहंगों ने उसे पकड़ लिया और कोशिश की। थापर के समर्थको का कहना था। की लम्बे समय से उन्हें धमकी मिल रही थी इसके बाद उन्हें केवल एक गनमैन दिया गया था।

वही पुलिस टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हैं जब थापर के गनमैन के बारे में डीसीपी से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि अगर कोई लापरवाही हुई हैं तो उसकी जांच कि जाएगी विभाग उसके खिलाफ ऐक्शन लेगा।

सीसीटीवी फुटेज आई सामने –
शिवसेना नेता पर निहंगों के हमले कि वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं घटना का सीसीटीवी फुटेज सामने आया हैं। वही शिवसेना नेता के समर्थको ने इस मामले पर अप्पति जताई हैं जिस अस्पताल में घ्याल नेता को भर्ती कराया हैं उसके बाहर समर्थको कि लम्बी कतार लगी हुई हैं।