हिना खान ने दिखाए शरीर पर हुए काले निशान !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हिना खान।
  • कीमियोथेरेपी से पहले हिना ने कटवाए अपने बाल।
  • हिना खान के शरीर पर पड़े निशान।

अभिनेत्री हिना खान ब्रेस्ट कैंसर का उपचार करा रही हैं बीते दिनों उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिये बताया था कि जांच में उन्हें कैंसर का पता चला जोकि तीसरी स्टेज पर हैं ऐक्ट्रेस का इलाज चल रहा हैं। पिछले कुछ दिनों से वो अपनी तबियत ओर कीमोथेरेपी से आए बॉडी पर आए निशान को लेकर बात करती नजर आ रही हैं हिना खान ने पाने आधिकारिक इंस्ट्राग्राम हैंडल से अपनी क्कुह तस्वीरें साझा की हैं। शार्ट हेयर में पिंक कलर का टॉप पहने हिना खान चेहरे पर मुस्कान ओढ़े दिख रही हैं आखो में निडरता हैं ओर उनके नेक ओर अंडरआम्र्स में काले जले हुए निशान देखे जा सकते हैं। पिंक स्पोर्ट्स टॉप पहना हैं और ब्लैक शॉर्ट्स हिना खान ने ये तस्वीरें अपने घर की बालकनी से शेयर की हैं इन फोटोज में हिना के चेहरे पर थकान और एनर्जी लॉस बखूबी देखा जा सकता हैं।

बोली आखिरी चोर तक रौशनी देख सकती हूँ –
हिना खान ने लिखा हैं , इन तस्वीरों में आपको क्या दिख रहा हैं मेरे शरीर पर निशान या मेरी आखों में उम्मीद हिना ने आगे लिखा ,,, मिशन मेरे हैं मै उन्हें प्यार इ गले लगाती हूँ क्योकि वे उस प्रगति का पहला संकेत हैं जिसकी मैं हकदार हूँ मेरी आँखों मै उम्मीद ,मेरी आत्मा का प्रतिबिम्ब हैं। मैं टनल के आखिरी छोर तक रौशनी देख सकती हूँ मैं अपने को ठीक होने को देख रही हूँ। और
आपकी हीलिंग के लिए भी प्रार्थना कर रही हूँ मैं अपने पापा की स्ट्रॉग बेटी हूँ।

फ़िल्मी सितारों ने दी हिम्मत –
हिना खान की इन तस्वीरों पर फैन्स के साथ -साथ तमाम फ़िल्मी सितारे भी उनकी हिम्मत ओर निडरता की तारीफ कर रहे हैं अभिनेत्री मोना सिंह ने लिखा हैं …तुम फाइटर हो हिना यह वक्त भी गुजर जाएगा। …मोनालिसा ने लिखा हैं …तुम जिस कदर हर परिस्थिति को स्वीकार कर रही हो वह प्रेरित करने वाली हैं निश्चय तुम इस बीमारी को हराओगी।