घर की अलमारी में आतंकियों का बंकर ,सेना ने ढूंढ निकाला !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

जम्मू कश्मीर में सेना द्वारा आतंकवादियों की सफाए की लिए लगातार अभियान चलाए जा रहे हैं शनिवार को कुलगाम की आतंकियों की गुप्त ठिकाने से जुड़ा एक वीडियो सामने आया हैं जिसमे हुई मुठभेड़ में ६ आतंकियों को सुरक्षबलों ने ढेर कर दिया कुलगाम की मोदरगाम मुठभेड़ स्थल में दो आतंकवादियों के शक बरामद किए गए जबकि चिनिगाम स्थल से रविवार को चार शव बरामद किए गए।

दरअसल , शनिवार रात को मुठभेड़ में मारे गए हिजबुल मुजाहिदीन के चार आतंकवादियों ने चिनिगाम का फ्रीसल में एक घर के अंदर ऐसा ठिकाना बना रखा था जिसका वीडियो देखकर सुरक्षा बल भी हैरान हैं। आतंकवादियों ने एक अलमारी के अंदर बंकर बना रखा था।

वही बाहर से इस ठिकाने को इस तरह से छिपाकर रखा था कि पता ही न चल पाए कि यहाँ कोई बंकर हैं भी या नहीं सूत्रों की माने तो पुलिस ओर सुरक्षाबलों की जांच कि बाद इस आतंकी ठिकाने का पर्दाफाश हुआ हैं।

ड्राइवर कि अंदर सीक्रेट बंकर –
वायरल वीडियो में सुरक्षाकर्मी एक घर कि अंदर जहा अलमारी कि पीछे आतंकियों ने सीक्रेट बंकर बना रखा हैं। कपडे की अलमारी को देखते हैं तो उन्हें कुछ शक सा होता हैं जैसे अलमारी के नीचे की तरफ बना ड्रावर को खंगाला जाता हैं टी इसमें अंदर की तरफ एक रास्ता जाता दिखा फिर यहाँ लाइट जलाकर एक शख्स को अलमारी के अंदर बने सीक्रेट रास्ते के जरिये बंकर तक भेजा गया आतंकियो ने एक सीक्रेट बंकर बना रखा था जिसमे वह लोग खुद भी छिप सकते थे और हथियार भी छिपा सकते थे। बताया जा रहा हैं कि कुलगाम में मारे गए आतंकी इसी बंकर में छिपे थे।

डीजीपी आर आर स्कैन ने कहा एक मुठभेड़ खत्म हो चुकी हैं पूरे इलाके की घेराबंदी की गई हैं तलाशी अभियान जारी हैं मुठभेड़ स्थल से चार आतंकियों कि शव भी बरामद कर लिए गए हैं।