यूपी के उन्नाव में सड़क हादसा ,18 कि मौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में बुधवार सुबह लखनऊ -आगरा एक्सप्रेस -वे सुबह भीषण सड़क हादसा हुआ डबल डेकर बस एक ट्रैकर से टकरा गई टकराने के बाद हाइवे पर बस कई बार पलटी दर्दनाक हादसे में 18 यात्रियों की जान चली गई जबकि 19 से अधिक यात्री घायल हो गए हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं पुलिस ने शवों को कब्जे में लॉकर जांच शुरू कर दी हैं।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में पूर्वी चपारण जिले के मोतिहारी के कुल नौ लोगो की मौत हुई हैं इनमे से 6 लोग एक ही परिवार के सदस्य थे।

हादसा लखनऊए -आगरा एक्सप्रेसवे पर हुआ इस हादसे के बाद पीएम नरेन्द्र्व मोदी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू राजनाथ सिंह ,से शाह और मायावती समेत कई अन्य नेताओ ने दुःख और संवेदना जाहिर भी हैं। साथ ही प्रधान मंत्री राष्टीय राहत कोष से मुआवजे का ऐलान किया हैं।
शुरूआती जांच में पता चला कि बस कि स्पीट अधिक थी। प्रत्यक्षदर्शियो ने बताया स्लीपर बस अनियंत्रित होकर टैंकर से टकराई थी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बस के परखच्चे उड़ गए। जिस जगह पर हादसा हुआ वहा लाशो ही लाश दिखाई दे रही थी मौके पर चीख – पुकार मसंह गई हादसा इतना भीषण था कि इसे देखकर घटनास्थल पर मौजूद लोग सहम गए।

उन्नाव के जिला अधिकारी गौरांग राठी ने कहा कि दिल्ली जा रही एक निजी बस में करीब 57 यात्री सवार थे सुबह 5:15 बजे बस कि दूध के कंटेनर से तकार होने से 18 लोगो कि मौत हो गई छह लोगो को ट्रामा सेंटर रेफर किया गया हैं। बाकी का इलाज जिला अस्पताल में हो रहा हैं हमारे पास इलाज के लिए व्यवस्था हैं हम जल्द से जल्द सभी आवश्यक कार्यवाई करेंगे।