40 दिन के अंदर एक शख्स को सांप ने सात बार काटा ,फिर भी शख्स जिन्दा !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क


यूपी के फतेहपुर जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया हैं। यहाँ सांप ने 40 दिन के अंदर एक शख्स को सात बार काटा 6 बार तो युवक को छह बार तो युवक कुछ नहीं हुआ लेकिन जब साप ने सातवीं बार उसे डसा तो युवक की हालत गंभीर हो गई फिलहाल वो आईसीयू में भर्ती हैं साथ ही यह भी खुलासा हुआ हैं कि युवक जहां -जहां जाता हैं सांप उसके पीछे -पीछे पहुंच जाता हैं और फिर उसे डस लेता हैं सांप इससे पहले युवक को छह बार काट चुका हैं। युवक ने घर वालो को बताया कि उसने सपना देखा हैं जिसमे सांप ने आकर बताया हैं कि कितनी बार काटने के बाद उसकी मौत हो जाएगी इसके बाद से ही युवक और उसका परिवार पूरी तरह से डरा -सहमा सा हैं।

सांप ने सपने में आगे कहा –
आठवीं बार तक तो तू बच जाएगा लेकिन नौवीं बार तुझे कोई भी शक्ति ,तांत्रिक और डॉक्टर नहीं बचा पाएगा। तुझे अपने साथ ले जाऊगा हैरान की बात ये हैं कि युवक को सांप ने हरबार शनिवार और रविवार को ही डसा हैं पीड़ित के चाचा ने बताया कि इस बार शनिवार को बाला जी मंदिर जाने की चर्चा की गई थी। लेकिन सांप ने 7वी बार बृहस्पतिवार की रात को ही डस लिया युवक का इलाज करने वाले डॉक्टर भी यह केस देखकर हैरान हैं।

सरकार से मांगी मदद –
सर्पदंश से पीड़ित 24 वर्षीय विकास द्रिवेदी मलवा थाना क्षेत्र के सौरा गांव का रहने वाला हैं उसे ४० दिनों के नादर साप ने ७वी बार काटा हैं युवक का एक अस्पताल में इलाज किया जाता हैं वहां के डॉक्टर भी हैरान हैं कि ऐसा कैसे सम्भव हैं अब विकास दुबे का परिवार सरकार से मदद कि गुहार लगा रहा हैं परिजन ख़ासा चिंतित हैं घर में डर का माहौल हैं।

12-14 घंटे के अंदर नहीं आया होश तो –
परिजनों ने कहा -विकास को सपने में सांप ने ९ बार काटने कि बात कही थी उसमे कहा था कि नौवीं बार वो जीवित नहीं रहेगा ऐसे में हमे डर सता रहा हैं कि कही ये सच न हो जाए कि क्या करे और न कर इस बार सोचा था कि मंदिर जाएगें लेकिन उससे पहले ही एक बहार फिर साप ने डस लिया। डॉक्टर ने कहा 12 से 14 घंटे के अंदर विकास को होश नहीं आता हैं तो खतरे कि बायत हो सकती हैं।