लखनऊ में 17 साल के भांजे ने मामा – मामी को मारी गोली , हुई मौत !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इंदिरा नगर में डबल मर्डर से सनसनी मच गई इस वारदात में साथ रह रहे 17 वर्षीय भांजे ने अपने मामा – मामी की गोली मार कर हत्या कर दी। ममेरे भाई पर भी फायर झोका तो उसके बाएं हाथ पर गोली लगी वारदात को अंजाम देकर वहां भाग निकला। बताया जा रहा है की हत्या के पीछे आपसी कलह है। बात सामने आ रही है जिसमें मृतक मामा अपने भांजे से गाली – गलौज करते थे। घटना से पहले भांजा ड्रिंक किए हुए था और गाली दे रहा था।

तकरोही निवासी राजेंद्र सिंह चौहान 62 गन्ना संस्थान से सेवानिवृत्त थे। घर पर पत्नी सरोज ( 55) बड़े भाई वह उनके परिवार के अलावा बहन पुष्पा अपने 17 साल के बेटे के साथ रहती है। पुलिस के मुताबिक परिवार में आपस में विवाद और मनमुटाव था। मृतक के छोटे भाई जगतपाल सिंह ने बताया कि एक हफ्ते पहले भी लड़ाई हुई थी जिनका निपटारा पुलिस चौकी पर किया गया था और मंगलवार रात 9:00 बजे किशोर घर पहुंचा तो नशे में धुत था राजेंद्र का उसकी मां पुष्पा से झगड़ा होता देख इससे गुस्साए किशोर ने असला निकालकर ताबड़तोड़ गोलियां दाग दी। जिसमें मामा और मामी की मौत हो गई। वही मेरे भाई के हाथ में गोली लग गई। जो कि खतरे से बाहर है।

आरोपी की तलाश –
वही डीसीपी नॉर्थ अभिजीत और शंकर ने बताया कि इंदिरा नगर के तकरोही थाना क्षेत्र के अंतर्गत जया नगर स्थित सेक्टर बी में गोली चलने की सूचना पुलिस को मिली जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की तो आपसी विवाद में वारदात को अंजाम दिया गया आरोपी की तलाश में तीन-तीन में लगाई गई है जल्द ही वह गिरफ्तार में होगा।