अलीगढ़ में बेटे ने मां को जिंदा जलाया !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

अलीगढ़ जिले की खैर कोतवाली में मंगलवार की दोपहर करीब 2:00 बजे ससुरालियों पर दर्ज मुकदमे में कार्रवाई न होने पर बेटे संग पहुंची एक महिला कोतवाली परिसर में जिंदा जल गई। पुलिस वालों ने किसी तरह आग बुझाकर उसे अलीगढ़ के जेएन मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि हेमलता तीन दिन से लगातार थाने आ रही थी लेकिन पुलिस उसकी समस्या सुन नहीं रही थी उल्टा उसपर समझौते का दबाव बनाया जा रहा था मंगलवार को जब हेमलता थाने पहुंची तो आरोपी चंद्रभान भी थाने में ही घूम रहा था उसे देखकर हेमलता बहुत ज्यादा आहत हो गई इस बात को लेकर उसकी पुलिस से नोकझोंक हो गई

बेटे गौरव के आग लगने से महिला 80% तक जल चुकी थी और मेडिकल कॉलेज में उसकी मौत हो गई वहीं पुलिस ने महिला के बेटे गौरव को अपनी हिरासत में ले लिया है इस घटना के बाद आनन -फानन में एसएसपी खैर थाने पहुंच गए महिला के भाई चंद्रभान मोहन के ससुराल वालों पर गंभीर आरोप लगाए गए हैं ।

पति के ननिहाल में ही रह रही थी महिला –
इस मामले में सामने आया कि महिला का पति अपनी ननिहाल दरकन नगरिया में मामा के घर रह रहा है महिला की शादी के बाद से इसी घर में रह रही थी उसपर तीन बेटा एक बेटी बड़ा बेटा गौरव नोएडा में नौकरी करता है पति की मौत के बाद रिश्ते के जेठ ने उसे पर मकान खाली करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

समाधान दिवस में भी नहीं निकला कोई समाधान-
महिला ने चार दिन पहले घर से गेहूं चोरी होने और विपक्षियों द्वारा मारपीट करने का भी आरोप लगाया था जिसमें पुलिस से शिकायत पर दोनों पक्षों को समाधान दिवस में बुलाया गया था पुलिस के सामने दोनों पक्षों के इस बात पर सहमति नहीं बनेगी वह मकान खाली कर देंगे।

बताया गया कि महिला ने 11 जून को चंद्रभान और उसके परिजनों के खिलाफ मारपीट करने और निर्वस्त्र कर छेड़खानी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। महिला का आरोप था कि तीन दिन पहले की चंद्रभान ने मारपीट कर घर में रखे गेहूं चुरा लिए थे वह कार्रवाई के लिए थाने के चक्कर काट रही थी मगर पुलिस ने सुनवाई नहीं की फिर मंगलवार को महिला अपने पुत्र गौरव के साथ कोतवाली आई लेकिन यहां फिर कोई सुनवाई नहीं हुई इस पर महिला पुलिस को भला बुरा कहते हुए कोतवाली से बाहर चली गई। दोपहर करीब 2:00 बजे महिला हाथ में पेट्रोल से भरी बोतल लेकर आई और मुख्य गेट से अंदर घुसते ही तेल अपने ऊपर डाल लिया सीसीटीवी और फुटेज में प्रत्ययदर्शियों की माने तो इस दौरान बेटा वीडियो बनाता हुआ साथ चल रहा था जिसे देख वहां मौजूद पुलिसकर्मी हरकत में आए।