यूपी सरकार में खींचतान के बीच अखिलेश का ऑफर , कहा -100 लाओ सरकार बनाओ !

रीडर टाइम्स न्यूज़ डेस्क

  • यूपी में सियासी गर्माहट के बीच अखिलेश यादव ने दिया मानसून ऑफर।
  • सपा प्रमुख ने सोशल मीडिया पर पोस्ट।
  • लिखा -मानसून ऑफर -सौ लाओ – सरकार बनाओ।

लोकसभा चुनाव के नतीजों के बाद यूपी बीजेपी में अंदरूनी कलह सामने आ रही हैं। जिसको लेकर लखनऊ से दिल्ली तक बैठकों का दौर चल रहा हैं बीजेपी की आपसी खटखट के बीच समाजवादी पार्टी के राष्टीय अध्यक्ष के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने मानसून ऑफर दिया हैं। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म क्ष पर पोस्ट करते हुए लिखा -१०० लाओ सरकार बनाओ। इस पोस्ट को केशन प्रसाद मौर्या से जोड़कर देखा जा रहा हैं।

राजनीतिक सूत्रों – अगर भाजपा में कोई भी नेता 100 विधायकों का समर्थन जुटा लेता हैं तो सपा मुख्यमंत्री पद के लिए उसे समर्थन दे सकती हैं इसे उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या से जोड़कर देखा जा रहा हैं।

इससे पहले अखिलेश यादव ने बुधवार को पोस्ट कर कहा था की यूपी की बीजेपी में कुर्सी के लिए लड़ाई चल रही हैं यूपी में शासन प्राशसब ठंडे बस्ते में चला गया हैं उन्होंने कहा की तोड़फोड़ की राजनीतिक का भाजपा दूसरे दलों में करती थी। वही काम वह अपने दल के अंदर कर रही हैं इसलिए बीजेपी अंदरूनी झगड़ो के दलदल में धसती जा रही हैं यूपी की जनता के बारे में बीजेपी में कोई सोचने वाल नहीं हैं इसके बाद देर रात को अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा की लौट के बुद्धू घर वापस आए हालाँकि अखिलेश यादव के वार पर केशव प्रसाद मौर्या ने भी पलटवार किया।

यहाँ बता दे की केशव प्रसाद मौर्या ने भी बुधवार को सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर एक्स के जरिये हमला बोलते हुए उन्हें सपा बहादुर की संज्ञा देते हुए कहा था की यूपी और केंद्र दोनों ही जगह मजबूत सरकार हैं। 2017 की तरह 2027 में भी हम यूपी में सरकार बनाएगे। उन्होंने सपा के पीडीए को धोखा करार दिया था।